होम खुद को लेकर लीजा ने किया खुलासा

बॉलीवुड

खुद को लेकर लीजा ने किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री लीजा हेडन का कहना है कि फिल्म क्वीन में काम करने से पहले लोग सोंचते थे कि मैं अभिनय नही कर सकती हूँ। लीजा ने वर्ष 2010 में प्रदर्शित फिल्म आयशा से अभिनय की पारी की शुरुआत की थी। लीजा ने फिल्म क्वीन में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया। लीजा की फिल्म

खुद को लेकर लीजा ने किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री लीजा हेडन का कहना है कि फिल्म क्वीन में काम करने से पहले लोग सोंचते थे कि मैं अभिनय नही कर सकती हूँ। लीजा ने वर्ष 2010 में प्रदर्शित फिल्म ‘आयशा’ से अभिनय की पारी की शुरुआत की थी। लीजा ने फिल्म ‘क्वीन’ में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया। लीजा की फिल्म हाउसफुल 3 प्रदर्शित होने वाली है। 

लीजा ने कहा,"लोग सोचते थे कि मै अभिनय नहीं कर सकती और‘क्वीन’ के जरिए मुझे यह साबित करने का मौका मिला कि मैं केवल एक मॉडल नहीं हूं, मैं अभिनय भी कर सकती हूं। मैं बड़े अवसर नाम की चीज पर विश्वास करती हूं। ‘आयशा’में एक छोटी सी भूमिका थी, लेकिन ‘क्वीन’ मेरी पहली फिल्म जैसी है। लोगों ने इसके बाद मुझमें विश्वास करना शुरू किया।"

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top