होम BHU हिंसा पर मायावती ने साधा योगी सरकार पर निशाना

उत्तर प्रदेश

BHU हिंसा पर मायावती ने साधा योगी सरकार पर निशाना

BHU में शनिवार की रात छात्राओं पर हुए पुलिस लाठीचार्ज मामले ने रविवार को तूल पकड़ा और इस पर सियासत होने लगी। UP के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर शाम को छात्र-छात्राओं को समर्थन देने पहुंचे तो उनको पुलिस ने गिलट बाजार में रोक लिया और बाद में हिरासत में ले लिया।

BHU हिंसा पर मायावती ने साधा योगी सरकार पर निशाना

वाराणसी. BHU में शनिवार की रात छात्राओं पर हुए पुलिस लाठीचार्ज मामले ने रविवार को तूल पकड़ा और इस पर सियासत होने लगी। UP के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर शाम को छात्र-छात्राओं को समर्थन देने पहुंचे तो उनको पुलिस ने गिलट बाजार में रोक लिया और बाद में हिरासत में ले लिया। बिड़ला हॉस्टल में धरने पर बैठे छात्रों को भी गिरफ्तार किया गया। दहशत में BHU मेन गेट लंका पर स्थित दुकानें बंद रही हो चुकी है।

मायावती ने BHU में हुई पुलिसिया कार्रवाई की निंदा करते हुए कहा कि UP सरकार की गलती की वजह से BHU में हिंसा हुई है। उन्होंने कहा कि BHU में छात्राएं असुरक्षित हैं और कुलपति का रवैया छात्र विरोधी है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top