होम एयर स्ट्राइक पर उठ रहे सवाल पर बोले PM मोदी- हम आतंकवाद बीमारी का जड़ से इलाज कर रहें हैं

देश

एयर स्ट्राइक पर उठ रहे सवाल पर बोले PM मोदी- हम आतंकवाद बीमारी का जड़ से इलाज कर रहें हैं

धानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एयर स्ट्राइक पर उठाए जा रहे सवालों को लेकर विपक्ष पर पलटवार किया है। पीएम ने कहा कि देश के लोग चाहते हैं कि आतंक खत्म हो। सेना कार्रवाई कर रही है, लेकिन कुछ लोगों को सेना की कार्रवाई पर भरोसा नहीं है। वे सवाल उठा रहे हैं।

एयर स्ट्राइक पर उठ रहे सवाल पर बोले PM मोदी- हम आतंकवाद बीमारी  का जड़ से इलाज कर रहें हैं

धानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एयर स्ट्राइक पर उठाए जा रहे सवालों को लेकर विपक्ष पर पलटवार किया है। पीएम ने कहा कि देश के लोग चाहते हैं कि आतंक खत्म हो। सेना कार्रवाई कर रही है, लेकिन कुछ लोगों को सेना की कार्रवाई पर भरोसा नहीं है।

वे सवाल उठा रहे हैं। PM मोदी ने इस दौरान यूपीए सरकार के दौारन राफेल डील को ठंडे बस्ते में डालने को लेकर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर हवाई हमले के दौरान राफेल हमारे पास होता, तो न हमारा कोई विमान गिरता और न उनका कोई विमान बचता। पीएम मोदी ने इस दौरान पाकिस्तान को भी निशाने पर लिया।

उन्होंने कहा कि भारत को तबाह करने की मंशा रखने वाले सरगना को यह देश छोड़ेगा नहीं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- पूरा देश इस बात से सहमत है कि आतंक का खात्मा होना चाहिए। हम सबको हमारे सशस्त्र सेना बलों पर विश्वास होना चाहिए और हमें गर्व करना चाहिए. फिर भी मुझे समझ नहीं आता कि क्यों कुछ लोग सेना पर सवाल उठा रहे हैं।

पीएम मोदी ने इस दौरान इशारों में पाक को चेतावनी देते हुए कहा- अगर भारत को तबाह करने की मंशा रखने वालों के सरगना बाहर हैं, तो यह देश शांत नहीं बैठेगा । पीएम मोदी ने पाक को निशाने पर लेते हुए कहा, आतंकवाद बीमारी है। हम उसका जड़ से इलाज कर रहे हैं। आतंकवाद की जड़ पड़ोसी देश है, क्या हमें बीमारी का इलाज जड़ से नहीं करना चाहिए। पीएम ने इस दौरान विपक्ष को घेरते हुए कहा कि -क्या सेना पर लोगों का यकीन नहीं है। देश को जवानों के पराक्रम पर गर्व है।

पीएम ने कहा कि अगर एयर स्ट्राइक के समय हमारे जवानों के पास राफेल होता तो हमारा एक भी विमान न जाता और उनका एक भी न बचता। मोदी ने कहा, हमारा उद्देश्य है कि आतंकवाद खत्म करें लेकिन उनका उद्देश्य है कि मोदी को खत्म करें |

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top