होम इस देश में हिटलर की तरह तानाशाही लाना चाहते हैं मोदी : मल्लिकार्जुन खड़गे

देश

इस देश में हिटलर की तरह तानाशाही लाना चाहते हैं मोदी : मल्लिकार्जुन खड़गे

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने मुंबई में आयोजित संविधान बचाव कार्यक्रम में कहा कि- “पीएम मोदी इस देश में वैसी ही तानाशाही लाने की कोशिश कर रहे हैं जैसी तानाशाही हिटलर ने जर्मनी में की थी, आज मोदी जी भी हिंदुस्तान में ऐसा ही कुछ करना चाहते हैं

इस देश में हिटलर की तरह तानाशाही लाना चाहते हैं मोदी : मल्लिकार्जुन खड़गे

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने मुंबई में आयोजित संविधान बचाव कार्यक्रम में कहा कि- “पीएम मोदी इस देश में वैसी ही तानाशाही लाने की कोशिश कर रहे हैं जैसी तानाशाही हिटलर ने जर्मनी में की थी, आज मोदी जी भी हिंदुस्तान में ऐसा ही कुछ करना चाहते हैं. हमारा संविधान खतरे में है और हमें इसे बचाना होगा। 

मल्लिकार्जुन खड़गे ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि- 'भाजपा जब से सत्ता में आई तब से इसने अभिव्यक्ति की स्वंत्रता को नष्ट कर दिया है और लगातार प्रेस पर अंकुश लगा रही है। 

खड़गे ने कहा- ‘‘ BJP बीते 4 साल में सही दिशा में 4 कदम नहीं चल सकी. उनके पास कांग्रेस पर उंगली उठाने और हमसे यह पूछने का कोई अधिकार नहीं है कि हमने पिछले 70 साल में क्या किया?

उन्होंने कहा- 'भारत का संविधान देश की आत्मा है जिसकी आज हत्या की जा रही है. बीते 4 साल में BJP ने अपनी इच्छा के मुताबिक नए नियम बनाए हैं जो देश के कानून एवं व्यवस्था के अनुसार नहीं है'।

इससे पहले शशि थरुर ने पीएम मोदी की तुलना शिवलिंग पर बैठे बिच्छू से की थी जिससे कांग्रेस पार्टी ने किनारा कर लिया था. शशि थरूर ने प्रधानमंत्री को ‘सफेद घोड़े पर हाथ में तलवार लेकर बैठा हीरो’ भी बताया था. शशि थरूर के खिलाफ बिच्छू वाले बयान के दिल्ली की एक अदालत में आपराधिक मानहानि का मामला दायर किया गया है। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top