होम मानसून अलर्ट: यूपी के इन जिलो मे हो सकती है, आज 17 से 19 तक झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

राज्यउत्तर प्रदेश

मानसून अलर्ट: यूपी के इन जिलो मे हो सकती है, आज 17 से 19 तक झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

उत्तर प्रदेश मे भीषण गर्मी ने लोगों का हाल बेहाल कर रखा है। भीषण गर्मी झेल रहे उत्तर प्रदेश के लोगों को जल्द राहत मिलने की उम्मीद है। क्योंकि मौसम विभाग ने 17 जुलाई से 19 जुलाई तक प्रदेश के कई जिलों में झमाझम बारिश होने की संभावना जताई है

मानसून अलर्ट:  यूपी के इन जिलो मे हो सकती है, आज 17 से 19 तक झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मानसून अलर्ट: यूपी के इन जिलो मे हो सकती है, आज 17 से 19 तक झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

यूपी: उत्तर प्रदेश मे भीषण गर्मी ने लोगों का हाल बेहाल कर रखा है। भीषण गर्मी झेल रहे उत्तर प्रदेश के लोगों को जल्द राहत मिलने की उम्मीद है। क्योंकि मौसम विभाग ने 17 जुलाई से 19 जुलाई तक प्रदेश के कई जिलों में झमाझम बारिश होने की संभावना जताई है। इतना ही नहीं, मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी करते हुए चेतावनी भी दी है कि कुछ जिलों में भारी बरसात के हालात बन रहे हैं। चेतावनी जारी करते हुए कहा कि भारी बरसात के कारण प्रभावित जिलों में निचले इलाकों में जलभराव, बिजली-यातायात प्रभावित होने जैसी दिक्कतें हो सकती हैं।

इन जिलो में हो सकती है झमाझम बारिश-

मौसम विभाग ने येलो अलर्ट की चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि भारी बरसात के कारण प्रभावित जिलों में निचले इलाकों में जलभराव, बिजली-यातायात प्रभावित होने जैसी दिक्कतें हो सकती हैं। मौसम विभाग द्वारा जारी अलर्ट के मुताबिक, 17 जुलाई को कुशीनगर, बहराइच, लखीमपुर और आसपास के एक या दो इलाकों झमाझम बारिश हो सकती है। 

आपको बता दें कि 17 से 18 जुलाई तक कुशीनगर, महाराजगंज, सिद्धार्थनगर, बलरामपुर, श्रावस्ती, बहराइच, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, बिजनौर, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, पीलीभीत, शाहजहांपुर, बंदायूं और आसपास के इलाकों में बारिश की संभावना है। इतना ही नहीं, 18 से 20 जुलाई तक देवरिया, मैनपुरी, इटावा, औरैया, बिजनौर, श्रावस्ती, सीतापुर, हरदोई, फर्रुखाबाद, बाराबंकी, कासगंज, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, पीलीभीत, शाहजहांपुर, बदायूंगोरखपुर, संत कबीरनगर, बस्ती, कुशीनगर, महाराजगंज, सिद्धार्थनगर, गोंडा, बलरामपुर, कन्नौज, कानपुर देहात, कानपुर नगर, उन्नाव, लखनऊ, अलीगढ़, मथुरा, हाथरस, एटा, आगरा, फिरोजाबाद, और इनके आसपास के इलाकों में बारिश हो सकती है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top