होम मुफ्त मे बोलकर बिजली लगाया अब आया हजारो का बिल

राज्यउत्तर प्रदेश

मुफ्त मे बोलकर बिजली लगाया अब आया हजारो का बिल

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी प्रदेशमहासचिव जावेद अंसारी जाम के नेतृत्व में रसड़ा क्षेत्र के अठीलापुरा राजभर बस्ती, चंद्रवार नोनिया पूरा व सरकारी पूरा व सुल्तानपुर के राजभर बस्ती के सैकड़ो महिलाये व ग्रामीड़ो ने तहसील दिवस पर मिल रसड़ा उपजिलाधिकारी महोदय से मिल बिजली के आये हजारो रुपये के बिल का

मुफ्त मे बोलकर बिजली लगाया अब आया हजारो का बिल

रसड़ा। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी प्रदेशमहासचिव जावेद अंसारी जाम के नेतृत्व में रसड़ा क्षेत्र के अठीलापुरा राजभर बस्ती, चंद्रवार नोनिया पूरा व सरकारी पूरा व सुल्तानपुर के राजभर बस्ती के सैकड़ो महिलाये व ग्रामीड़ो ने तहसील दिवस पर मिल रसड़ा उपजिलाधिकारी महोदय से मिल बिजली के आये हजारो रुपये के बिल का शिकायत किया । पिछले वर्ष मुफ्त में बिजली कनेक्शन के नाम पर आधार कार्ड , फोटो व 50 - 50 रुपये लेकर बिजली कनेक्शन तो दिया गया परन्तु ना तो किसी घर मे बिजली का तार जोड़ा गया और ना ही विजली मिटर चालू किया गया।

श्री जावेद अंसारी का आरोप है कि गॉव मे ना खंबे सही किया गया और ना ही विजली व्यस्था ठीक की गई और ऊपर से विजली विभाग के कर्मचारियों द्वारा पीड़ितों के दरवाजे पर जाकर कुर्की नीलामी हेतु धमकी भी दिया जा रहा है, ग्रामीड़ो ने चेतावनी दिया कि अगर हमारी समस्या का हल जल्द से जल्द नही किया गया तो हम आंदोलन के बाध्य होंगे।

इस मौके पर ब्लाक अध्यक्ष राजेश राजभर, कंचन राजभर, रिंकी चौहान, नागेश्वरी चौहान, इंदु देवी, विद्यावती , शाँति, लल्लन , सुरेंद्र चौहान, माधुरी सहित सैकड़ों महिलाये उपस्थित रही।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top