होम अज्ञात हमलावरों ने पीछा कर लाठी डंडा चाकू फावड़ा आदि से मारकर कर दिया मरणासन्न

राज्यउत्तर प्रदेशविविधअपराध

अज्ञात हमलावरों ने पीछा कर लाठी डंडा चाकू फावड़ा आदि से मारकर कर दिया मरणासन्न

दिनांक 07.01.2020 को थाना हरदी अंतर्गत राजी चौराहा क्षेत्र में दो लोगो पर अज्ञात हमलावरों द्वारा पीछा करके लाठी डंडा चाकू फावड़ा आदि से मारकर अधमरा कर दिया गया,थाना स्थानीय द्वारा एम्बुलेंस से दोनों को जिला चिकित्सालय भिजवाया गया जहां पर एक व्यक्ति को डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया।

अज्ञात हमलावरों ने पीछा कर लाठी डंडा चाकू फावड़ा आदि से मारकर कर दिया मरणासन्न

दिनांक 07.01.2020 को थाना हरदी अंतर्गत राजी चौराहा क्षेत्र में दो लोगो पर अज्ञात हमलावरों द्वारा पीछा करके लाठी डंडा चाकू फावड़ा आदि से मारकर अधमरा कर दिया गया,थाना स्थानीय द्वारा एम्बुलेंस से दोनों को जिला चिकित्सालय भिजवाया गया जहां पर एक व्यक्ति को डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया तथा दूसरे व्यक्ति को लखनऊ हेतु रेफर किया गया है।

मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रवींद्र सिंह व प्रभारी निरीक्षक हरदी द्वारा पहुचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया गया है,घटना के बारे में परिजनों को सूचना देकर घटना का जल्द खुलासे हेतु प्रभारी निरीक्षक हरदी को निर्देशित किया गया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top