होम एक बार फिर दिखा क्रिक्रेटर्स के बीच प्रेम भाव

खेल-संसार

एक बार फिर दिखा क्रिक्रेटर्स के बीच प्रेम भाव

भारत को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारत के 71वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सभी भारतवासियों को बधाई दी।

एक बार फिर दिखा क्रिक्रेटर्स के बीच प्रेम भाव

इस्लामाबाद :भारत को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारत के 71वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सभी भारतवासियों को बधाई दी।शाहिद अफरीदी में ट्विट कर दोनों देशों के बीच प्यार और शांति बढ़ाने की गुजारिश की। अफरीदी ने लिखा, "भारत को स्वतंत्रता दिवस की बधाई, पड़ोसी बदले नहीं जा सकते। हमें मिलकर शांति, सहनशीलता और प्रेम की दिशा में काम करना चाहिए। मानवता को मजबूत होने दें, आशा ना टूटे।" आफरीदी के ट्वीच के बाद पाकिस्तान व भारत मैं मौजूद उनके फैंस ने भी एक दूसरे को खूब बधाई दी। गौरलब है कि पाकिस्तान अपना स्वतंत्रता दिवस 14 अगस्त को मनाता है। आपको बता दें कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों और भारतीय खिलाड़ियों के बीच आपसी संबंध काफी अच्छे हैं। अभी हाल ही में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शाहिद अफरीदी फाउंडेशन के लिए अपना साइन किया हुआ बल्ला गिफ्ट किया था। इससे पहले जब शाहिद अफरीदी ने क्रिकेट से सन्यास लिया था तब भी विराट कोहली ने अपनी मैच जर्सी पर सभी खिलाड़ियो के साइन सहित अफरीदी को गिफ्ट की थी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top