होम देश की आजादी के 70 साल पूरा होने के मौके पर पाइये 70 रुपये में अब एक साल तक अनलिमिटेड डेटा

अर्थ व बाजार

देश की आजादी के 70 साल पूरा होने के मौके पर पाइये 70 रुपये में अब एक साल तक अनलिमिटेड डेटा

देश की आजादी के 70 साल पूरा होने के मौके पर अनिल अंबानी ने 70 रुपए वाला नया टैरिफ प्लान पेश किया है।

देश की आजादी के 70 साल पूरा होने के मौके पर पाइये 70 रुपये में अब एक साल तक अनलिमिटेड डेटा

नई दिल्‍ली : देश की आजादी के 70 साल पूरा होने के मौके पर अनिल अंबानी ने 70 रुपए वाला नया टैरिफ प्लान पेश किया है। इस पैक में 1 साल तक के लिए मोबाइल डेटा मिलेगा। इसका मतलब 1 साल तक के लिए 70 रुपए में डेटा मिलेगा। हालांकि इस प्‍लान में आपको 2G की स्‍पीड से इंटरनेट मिलेगा। आजादी के मौके पर मिलने वाले इस प्लान का नाम डेटा की आजादी है।

आपको बता दें कि यह ऑफर सीमित समय के लिए उपलब्ध है। यह ऑफर का फायदा आप 14 से 16 अगस्‍त के बीच उठा सकते हैं। इस प्‍लान में आपको एक साल तक के लिए मोबाइल डाटा तो मिलेगा ही साथ में 56 रुपए का टॉकटाइम भी मिलेगा। GSM सिम यूजर्स को एक साल तक हर दिन 1GB डेटा मिलेगा। LTE सिम कार्ड वाले ग्राहक भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन उन्हें एक साल तक हर महीने 1GB डेटा मिलेगा। आपको बता दें कि रिलायंस कम्‍यूनिकेशन ने इससे पहले 299 रुपए वाला प्लान पेश किया था जिसमें यूजर्स को अनलिमिडेट कॉल, अनलिमिटेड डेटा और अनलिमिटेड SMS 28 दिन की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top