होम 15 अगस्त पर हरिद्वार में बाबा रामदेव ने रचा इतिहास

देश

15 अगस्त पर हरिद्वार में बाबा रामदेव ने रचा इतिहास

15 अगस्त पर हरिद्वार में बाबा रामदेव ने रचा इतिहास

15 अगस्त पर हरिद्वार में बाबा रामदेव ने रचा इतिहास

हरिद्वार : बाबा रामदेव ने उत्तराखंड के हरिद्वार स्थित पतंजलि योगपीठ में 100 फीट ऊंचा तिरंगा फहराया।और पतंजलि योगपीठ में नया इतिहास रचा गया। बाबा रामदेव ने अपने भाषण मे कहा कि 100 फीट ऊंचे तिरंगे का आरोहण कर रहे हैं। इस दौरान बाल कृष्ण भी मौजूद रहे। अनुमान है कि 20 हजार से ज्यादा लोगों की उपस्थिति थी।
आपको बता दें कि आज पूरे देश में स्वतंत्रता दिवस की 70 वीं वर्षगांठ धूमधाम से मनाई जा रही है। सभी राज्यों की विधानसभाओं और जिलों के कलेक्ट्रेट परिसरों में ध्वजारोहण किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में लाल किले के प्राचीर से ध्वजारोहण किया और देश को संबोधित किया।
वहीं उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में त्रिवेंद्र सिंह रावत, पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शिवराज सिंह चौहान, छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में डॉक्टर रमन सिंह ने ध्वजारोहण किया। इसके साथ ही पटना में नीतीश कुमार, कोलकाता में ममता बनर्जी समेत सभी राज्यों ने ध्वजारोहण किया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top