होम न्‍यूड होकर करती है झाड़ू-पोंछा, लेती है मन मुताबित चार्ज

अजब-गजब

न्‍यूड होकर करती है झाड़ू-पोंछा, लेती है मन मुताबित चार्ज

आप अपने घर में काम करने वाली नौकरानी महीने का 4000 या 5000 हजार रुपए तक देते होंगे वो घर की साफ-सफाई से लेकर बर्तन-पोंछा जैसे घर के सारे काम करती है, लेकिन आज ब्रिटेन में क्लीनर का चलन काफी बढ़ता जा रहा है वो हर घंटे का 4500 रुपए से लेकर 5000 रुपए तक चार्ज करती है।

न्‍यूड होकर करती है झाड़ू-पोंछा, लेती है मन मुताबित चार्ज

आप अपने घर में काम करने वाली नौकरानी महीने का 4000 या 5000 हजार रुपए तक देते होंगे वो घर की साफ-सफाई से लेकर बर्तन-पोंछा जैसे घर के सारे काम करती है, लेकिन आज ब्रिटेन में क्लीनर का चलन काफी बढ़ता जा रहा है वो हर घंटे का 4500 रुपए से लेकर 5000 रुपए तक चार्ज करती है। ये घर की साफ-सफाई बिना कुछ पहने यानी फुल न्यूड होकर करती है। आइए जानते है इस न्यूड क्लीनर के बारे में...

न्यूड होकर करती है घर के काम -
25 साल की एमिली निकोल एक न्यूड हाउस क्लीनर है, जो बिना कपड़ों के लोगों के घरों में काम करती है। एमिली इस काम के लिए हर घंटे का 4500 रुपए से लेकर 5000 रुपए तक चार्ज करती है। क्लाइंट के शर्तों के मुताबिक घर की साफ-सफाई और बाकी काम के दौरान वो पूरी तरह से न्यूड रहती हैं।

उनके लिए न्यूड होना नॉर्मल बात -
एमिली कहती हैं कि उनके लिए न्यूड होना एक सामान्य बात है। लिवरपूल में रहने वाली एमिली जब घर के पहले क्लाइंट के घर आती हैं तो पूरे कपड़ों में होती है, लेकिन अपना काम शुरू होने से पहले उन्हें अपने आपको नग्न करना होता है। एमिली कहती हैं कि ये मेरे लिए सामान्य सी बात हैं। मुझे इसमें अब कोई झिझक नहीं होती। वो कहती हैं कि हम सबके कपड़ों के नीचें ऐसा ही बदन हैं,इसलिए इसमें झिझकने वाली कोई बात ही नहीं है।

क्लाइंट के लिए भी होती है कुछ शर्त-
एमिली कहती हैं कि इस काम के लिए उनके क्लाइंट्स को भी शर्तों का पालन करना होगा है। उन्हें पता होता है कि सामने जो महिला न्यड होकर खड़ी है वो सेक्स की वस्तु नहीं है। इसलिए उन्हें इस काम में कोई परेशानी नहीं होती है। क्लाइंट्स भी कंपनी के नियमों को मानने के लिए बाध्य होते हैं। वो इन महिलाओं को हाथ भी नहीं लगा सकते हैं। एमिली कहती हैं कि इन शर्तों की वजह से वो खुद को सुरक्षित महसूस करती रहती हैं।

उनके पति देते हैं पूरा साथ -
एमिली कहती हैं कि उनकी बहन और दोस्तों ने इस काम के लिए उनका भरपूर साथ दिया है। शुरू में पति को थोड़ी परेशानी जरूर हुई, लेकिन जब उन्हें भरोसा हो गया कि मेरा शोषण नहीं हो सकता है कि उन्होंने भी मेरा साथ दिया। एमिली कहती हैं कि परिवार के भरोसे और क्लाइंट के सहयोग की वजह से वो पिछले 5 हफ्तों से न्यूड क्लीनर का काम कर रही है।

बढ़ रहा है न्यूड क्लीनर का क्रेज -
लंदन में न्यूड हाउस क्लीनर्स की कंपनी चलाने वाली लूरा स्मिथ कहती हैं कि उन्हें ये आइडिया एक पर्यावरण प्रेमी ने दिया था, जो चाहते थे कि उन्हें ऐसा काम करना वाला हेल्पर मिले जो उनकी तरह खुले विचारों का हो और प्रकृति से प्रेम करें। इसी सोच के साथ लूरा ने इस कंपनी की शुरुआत की, जहां अब 80 पुरुष और महिला न्यूड हाउस क्लीनर्स काम करते हैं। लूरा कहती हैं कि वो अपने यहां काम करने वाले कर्मचारियों का पूरा ध्यान रखती हैं। वो कोशिश करती हैं कि बहुत यंग लड़कियों को इस काम के लिए न चुना जाए। इस काम के लिए महिलाओं की उम्र, उनकी सुंदरता या फिर उनका रंग कोई मायने नहीं रखता। वहीं पुरुष न्यूड क्लीनर की भी डिमांड बढ़ रही है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top