होम पीएम मोदी के कुंभ दौरे पर विपक्षी दलों ने साधा निशाना, कहा डुबकी लगाने से पाप नहीं धुलेंगे

राष्ट्रीय

पीएम मोदी के कुंभ दौरे पर विपक्षी दलों ने साधा निशाना, कहा डुबकी लगाने से पाप नहीं धुलेंगे

पीएम मोदी के कुंभ दौरे पर विपक्षी दलों ने साधा निशाना, कहा डुबकी लगाने से पाप नहीं धुलेंगे

पीएम मोदी के कुंभ दौरे पर विपक्षी दलों ने साधा निशाना, कहा डुबकी लगाने से पाप नहीं धुलेंगे

Photo

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुंभ में डुबकी लगाने सफाई कर्मियों के पैर धोने पर विपक्ष ने उन पर निशाना साधा। मायावती से लेकर अखिलेश यादव और कांग्रेश यूपी प्रमुख राज बब्बर ने भी इसे चुनावी स्टंट करार दिया है। बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने कहां है की डुबकी लगाने से पाप नहीं भूलेंगे वहीं सपा अध्यक्ष उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नरेंद्र मोदी के साथ साथ मीडिया पर भी हमला बोला है।

मायावती ने कहा है कि संगम में शाही स्नान करके मोदी सरकार के जनता के साथ वादाखिलाफी के पाप नहीं धुलेंगे। जीएसटी और नोटबंदी की मार झेल रही जनता इतनी आसानी से उन्हें माफ नहीं करेगी। उन्होंने अपने टि्वटर हैंडल से लिखा है कि जीएसटी, नोटबंदी, जातिवाद और सांप्रदायिकता की जबरदस्त मार से त्रस्त जनता क्या इतनी आसानी से उन्हें माफ कर देगी। वहीं समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है क्या की बल्कि लगानेे या किसी और आयोजन से सफाई हो जाएगी। देश तभी साफ होगा जब लोग संपन्न होंगे, किसान संपन्न होंगे।

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी और मीडिया पर कसा तंज-

अखिलेश यादव ने अपने टि्वटर हैंडल से पीएम मोदी और मीडिया पर निशाना साधते हुए लिखा है कि कुंभ पर जरूरी मुद्दों से ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है। अखिलेश ने ट्वीट किया है कश्मीर का जलना, असम में शराब से लोगों का मरना, और अरुणाचल प्रदेश का सुलगना। खबरों को भी इसकी खबर नहीं है क्योंकि वह तो अब वह तो किसी और के स्तुति गान मेंं व्यस्त है। ऐसा लगता है कि अब देेेश का चौथा स्तंभ ध्वस्त हो गया है।

राज बब्बर ने कहा नई नई पूजा विधि निकाल रहे हैं-

वहीं यूपी के कांग्रेश अध्यक्ष राज बब्बर ने पीएम मोदी के सफाई कर्मियों के फेल होने पर कहा है यह परंपरा पुरानी थी की कन्याओं के पैर पाए जाते थे यह तो नई-नई पूजा विधि निकाल रहे हैं। यह आर एस एस का हिंदुत्व है। सोशियल मीडिया पर उनका मजाक उड़ना शुरू हो गया है। अच्छा होता कि उन्हें अच्छे कपड़े दिए जाते।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top