होम महबूबा मुफ्ती ने पाक पीएम इमरान को दिया जवाब, पठानकोट हमले के आरोपियों को अभी तक नहीं दी गई सजा

विदेश

महबूबा मुफ्ती ने पाक पीएम इमरान को दिया जवाब, पठानकोट हमले के आरोपियों को अभी तक नहीं दी गई सजा

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के द्वारा पुलवामा अटैक का सबूत मांगने पर असहमति जताते हुए कहा की पाकिस्तान को पठानकोट हमले का डोजियर दिया गया था

 महबूबा मुफ्ती ने पाक पीएम इमरान को दिया जवाब, पठानकोट हमले के आरोपियों को अभी तक नहीं दी गई सजा

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के द्वारा पुलवामा अटैक का सबूत मांगने पर असहमति जताते हुए कहा की पाकिस्तान को पठानकोट हमले का डोजियर दिया गया था पर अभी तक पाकिस्तान सरकार ने अपराधियों को दंडित करने के लिए कोई कदम तक नहीं उठाया है। मंगलवार को ट्वीट पर महबूबा मुफ्ती ने अपनी असहमति जताते हुए लिखा।

साथ ही महबूबा मुफ्ती ने यह भी लिखा "टाइम टू वॉक टू टॉक"। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री इमरान खान को एक मौका और मिलना चाहिए क्योंकि उन्होंने हाल ही में अभी पदभार संभाला है। बेशक चुनाव की तुलना में युद्ध संबंधी बयान बाजी अधिक हो रही है।

बता दें पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने भरोसा दिलाया है कि अगर भारत पुलवामा हमले में कार्यवाही योग्य आवश्यक खुफिया जानकारी साझा करें तो साजिशकर्ता के प्रति कार्यवाही की जाएगी। साथ ही उन्होंने धमकी देते हुए यह भी कहा है कि अगर उनके देश के खिलाफ कोई कार्यवाही की जाती है तो वे भी उसका जवाब जरूर देंगे।

इमरान ने आरोप लगाया है कि भारत में चुनाव का समय चल रहा है और वहां के नेता पाकिस्तान को सबक सिखाने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा दुनिया का ऐसा कौन सा कानून है जो किसी एक शख्स या मुल्क को जज, ज्यूरी और सजा कहा अधिकार देता है। अगर आप सोचते हैं कि पाकिस्तान पर हमला कर देंगे तो हम भी पलटवार करेंगे और उसके बाद बात किधर जाएगी किसी को नहीं पता।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top