होम प्रीतम ने मारा शाहरुख खान को धक्का

बॉलीवुड

प्रीतम ने मारा शाहरुख खान को धक्का

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म जब हैरी मेट सेजल का प्रमोशन जोरों से कर रहे हैं। इसी दौरान शाहरुख खान और प्रीतम दा के बीच धक्का- मुक्की हो गई।

प्रीतम ने मारा शाहरुख खान को धक्का

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म जब हैरी मेट सेजल का प्रमोशन जोरों से कर रहे हैं। इसी दौरान शाहरुख खान और प्रीतम दा के बीच धक्का- मुक्की हो गई। पर आप इसे गुस्से वाली नजर से ना देखें, क्योंकि ये सब हंसी-मजाक में हो रहा था। आपको बता दें कि शाहरुख और अनुष्का के साथ ही फिल्म के अन्य साथी भी कुछ न कुछ नया कर रहे हैं। इसी फिल्म का अब तीसरा गाना सफर रिलीज हो गया है। टीम ने इस गाने को एक खास अंदाज में पेश किया है।

इस गाने की मेकिंग के दौरान शाहरुख खान और म्यूजिक कंपोजर प्रीतम के बीच माइक पर आने को लेकर धक्का-मुक्की हो गई। दरअसल जिस वक्त गाने के बोल लिखे जा रहे थे उस वक्त शाहरुख खान, डायरेक्टर इम्तियाज अली, कंपोजर प्रीतम और गाने के लेखक इरशाद कामिल एक साथ बैठे थे। इरशाद ने शुरु में जो बोल लिखे वो शाहरुख को पसंद नहीं आए और शाहरुख उसे बदलने के लिए कहने लगे। तभी प्रीतम ने शाहरुख की बातों को खारिज कर दिया और कहा कि जो शाहरुख सुझा रहे हैं वो बोल गाने में फिट नहीं बैठ रहे हैं। इसके बाद इरशाद ने गाने के बोल में बदलाव कर दिया। शाहरुख ने कहा कि मैं ये गाना गाता हूं। इसके बाद प्रीतम भी गाना गाने के लिए माइक के पास पहुंच जाते हैं और शाहरुख और प्रीतम में धक्का मुक्की शुरु हो जाती है। ये सभी मजाक का ही हिस्सा था।

फि़ल्म की कहानी एक पंजाबी गाइड हैरी ओर गुजराती लड़की सेजल के चारों ओर घूमती हुई नजर आएगी, जहां दोनों सजल की सगाई की अंगूठी की खोज में यात्रा कर रहे हैं, जो बदले में उनकी ही प्रेम कहानी का ज़रिया बन जाएगी। जब हैरी मेट सेजल 4 अगस्त 2017 को देशभर में रिलीज होगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top