होम पुजारी ने 9 साल की मासूम के साथ श्मशान घाट में रेप कर की हत्या, पुजारी समेत 4 गिरफ्तार

राज्यदिल्ली

पुजारी ने 9 साल की मासूम के साथ श्मशान घाट में रेप कर की हत्या, पुजारी समेत 4 गिरफ्तार

दिल्ली छावनी के पास एक श्मशान घाट में वहीं के पुजारी ने तीन अन्य पुरुष कर्मचारियों के साथ मिलकर पहले 9 वर्षीय लड़की का रेप किया और फिर हत्या कर दी।

पुजारी ने 9 साल की मासूम के साथ श्मशान घाट में रेप कर की हत्या, पुजारी समेत 4 गिरफ्तार

पुजारी ने 9 साल की मासूम के साथ श्मशान घाट में रेप कर की हत्या, पुजारी समेत 4 गिरफ्तार

नई दिल्ली:  दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में कैंट थाना इलाके के पुरानी नांगल में इंसानियत को शर्मसार करने का करने का मामला सामने आया है। दिल्ली छावनी के पास एक श्मशान घाट में वहीं के पुजारी ने तीन अन्य पुरुष कर्मचारियों के साथ मिलकर पहले 9 वर्षीय लड़की का रेप किया और फिर हत्या कर दी। उसके बाद बिना माता-पिता और परिवार की सहमति के बच्ची का कथित तौर पर अंतिम संस्कार कर दिया। इस मामले में बच्ची के परिवार वालों की शिकायत के बाद श्मशान घाट के पुजारी समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ये घटना रविवार (01 अगस्त) शाम 5:30 बजे से शाम 6 बजे के बीच की है। 

श्मशान घाट में लगे वाटर कूलर से ठंडा पानी लेने गई थी बच्ची

आपको बता दें कि श्मशान घाट में लगे वाटर कूलर से ठंडा पानी लेने गई थी बच्ची।

डीसीपी प्रताप सिंह ने बताया कि श्मशान घाट के सामने किराए के मकान में 9 साल की बच्ची अपने माता-पिता के साथ रहती है। रविवार को शाम करीब साढ़े पांच बजे बच्ची श्मशान घाट में लगे वाटर कूलर से ठंडा पानी लेने गई थी। आधे घंटे बाद पुजारी और तीनों लोगों ने बच्ची की मां को श्मशान घाट पर बुलाया और बच्ची का शव दिखाया। 

आरोपियों ने बच्ची की माँ को डराया

पुलिस ने बताया कि उन लोगों (आरोपियों) ने बच्ची की मां को बताया कि कूलर से पानी पीने के दौरान लड़की की करंट लगने से मौत हो गई। उन्होंने उसे उसकी बेटी की कलाई और कोहनी पर जले के निशान दिखाए और कहा कि उसके होंठ नीले हो गए हैं। चारों लोगों ने लड़की की मां से कहा कि वह पुलिस को मौत की सूचना न दें। लड़की की मां को चारों लोगों ने कहा कि पुलिस मामला दर्ज करेगी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा, जिसके दौरान डॉक्टर उसके महत्वपूर्ण अंगों को निकालकर बेच देंगे। चारों ने फिर शव का अंतिम संस्कार किया। 

पुलिस ने कहा कि रविवार रात करीब 200 ग्रामीण श्मशान घाट पहुंचे और सोमवार शाम तक विरोध प्रदर्शन किया और गिरफ्तारी की मांग की। जिसके बाद चारों को गिरफ्तार किया गया और बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top