होम जाने क्यों रंगून करेगी ताबड़तोड़ कमाई...?

बॉलीवुड

जाने क्यों रंगून करेगी ताबड़तोड़ कमाई...?

जानिए क्यों रंगून कर सकती है अच्छी खासी कमाई।

जाने क्यों रंगून करेगी ताबड़तोड़ कमाई...?

रंगून रिलीज होने में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। फैन्स फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म तो तभी से सुर्खियों में आ गई थी जब पता चला था कि सैफ और शाहिद एक साथ फिल्म में काम कर रहे हैं। एक और सबसे बड़ी बात जो फिल्म की है वो ये कि फिल्म में कंगना रनौत हैं। कंगना रनौत वही फिल्में करती हैं जिसकी स्क्रिप्ट खासकर काफी अच्छी हो। फिल्म विशाल भारद्वाज की है लिहाजा वैसे ही लोगों को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। ये विशाल भारद्वाज ही हैं जिनकी वजह से शायद शाहिद और सैफ एक साथ काम करने के लिए तैयार हुए है।

आखिर शाहिद कपूर को विशाल भारद्वाज काफी पसंद करते हैं तो सैफ अली खान भी उनके फेवरिट हैं। फिल्म दूसरे विश्व युद्ध के समय की कहानी है और लोग ऐसी फिल्में देखना पसंद करेंगे। फिल्म हो सकती है 2017 की सुपरहिट फिल्मों में में शामिल हो जाए।

1 साल बाद कंगना की वापसी -
कंगना रनौत की फिल्म काफी लंबे अर्से बाद आ रही है। इसके पहले वो क्वीन और तन्नु वेड्स मन्नु रिर्ट्नस में नजर आई थी जिसके लिए उन्हें नेशनल अवार्ड भी मिला था। इसके बाद कट्टी बट्टी उनकी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन अब इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें हैं क्योंकि इसमें भी उनका काफी मजबूत किरदार है।

सैफ अली खान और शाहिद कपूर -
सैफ अली खान और शाहिद कपूर पहली बाद साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। एक से करीना कपूर का लंबे समय तक अफेयर था तो एक करीना कपूर के पति हैं। फैन्स दोनों को साथ में जरुर देखना चाहेंगे।

विशाल भारद्वाज और शाहिद का हिट कॉम्बिनेशन-
विशाल भारद्वाज और शाहिद कपूर की ये तीसरी फिल्म है। इसके पहले कमीने और हैदर में विशाल भारद्वाज ने शाहिद कपूर को लिया था। सैफ अली खान को तो विशाल भारद्वाज लंगड़ा त्यागी के किरदार से पहले ही लोगों को उनका अलग अंदाज दिखा चुके हैं।

इंटेस प्लॉट -
फिल्म का प्लॉट और कहानी काफी इंटेंस लग रही है जिसकी वजह से दिलचस्पी बढ़ रही है।

युद्ध सीक्वेंस -
फिल्म में वॉर सीक्वेंस को काफी खूबसूरती से दिखाया गया है। लोग फिल्म देखना पसंद करेंगे।

शाहिद-कंगना-सैफ इंटिमेट सीन -
कंगना रनौत का शाहिद कपूर और सैफ अली खान के साथ इंटिमेट सीन है और खासकर शाहिद कपूर के साथ।

डॉयलोग -
फिल्म के डायलोग भी कुछ कम शानदार नहीं है ं चाहे वो कंगना सैफ या शाहिद कपूर के हों।

लव ट्राएंगल -
फिल्म में सैफ अली खान फिल्ममेकर हैं और शाहिद कपूर आर्मी ऑफिसर। दोनों को कंगना रनौत से प्यार हो जाता है। फिल्म के आखिर में कौन कंगना का दिल जीतेगा और कैसे ये देखना दिलचस्प होगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top