होम रविंद्र गुप्ता कमलापुरी ने ताइक्वांडो बच्चों को पुरस्कार वितरण किया

उत्तर प्रदेश

रविंद्र गुप्ता कमलापुरी ने ताइक्वांडो बच्चों को पुरस्कार वितरण किया

बलरामपुर मुख्यालय के स्पोर्ट्स स्टेडियम में अनिल पांडेय चुलबुली के दिवंगत बेटी मुस्कान की याद में ताईक्वांडो प्रतियोगिता का आयोजन किया गया  ताइक्वांडो प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने अपने अपने हुनर दिखाए प्रथम दूसरे तीसरे स्थान पर आने वाले खिलाड़ियों को पुरुस्कार दिया गया।

रविंद्र गुप्ता कमलापुरी ने ताइक्वांडो बच्चों को पुरस्कार वितरण किया

बलरामपुर। बलरामपुर मुख्यालय के स्पोर्ट्स स्टेडियम में अनिल पांडेय चुलबुली के दिवंगत बेटी मुस्कान की याद में ताईक्वांडो प्रतियोगिता का आयोजन किया गया  ताइक्वांडो प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने अपने अपने हुनर दिखाए प्रथम दूसरे तीसरे स्थान पर आने वाले खिलाड़ियों को पुरुस्कार दिया गया।

ताइक्वांडो के सभी बच्चों को भी पुरस्कार दिया गया जिसमें जिला क्रीड़ाधिकारी ,रिंकी पांडे, डाक्टर एस पी सिंह, राहुल गिरी,पवन श्रीवास्तव, रवींद्र गुप्ता कमलापुरी युवा समाज सेवी, सुनील श्रीवास्तव लवकुश बिहारी सिंगर, युवा समाजसेवी आदिल ख़ान, स्पेशल ओलंपिक भारत के मोहम्मद इखलाक, तारा देवी संस्थान के विष्णु वर्मा,शैलेंद्र विक्रम सिंह,युवा कार्यकर्ता जोगिंदर ने इन सभी लोगों ने पुरुस्कार खिलाड़ियों को दिये।

अनिल पांडे चुलबुली ने कहा कि अंधविश्वास को मिटाना मेरा मकसद है जैसे हमसे भूल हुई थीं झाड़फूंक के चक्कर में प्यारी बिटिया नहीं रह गई कोई भी बच्चो को बीमारी आती हैं तो इलाज तत्काल करवाना चाहिए समाज में ढोंगियों के चक्कर में नहीं पड़ना चाहिए ताइक्वांडो कोच नगेंद्र गिरि साहब ने जो हमारी मुस्कान टीम के सदस्यों का आभार जताते हुए जो घोषणा की ये मुस्कान ताइक्वांडो प्रतियोगिता हर साल मनाया जाएगा जिसमें ताइक्वांडो के बच्चे व आदि लोग काफी संख्या में मौजूद रहे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top