होम रेस्तरां के वेटर को मिली 12 लाख की टिप , बदल गई जिन्दगी

समाचारअजब-गजब

रेस्तरां के वेटर को मिली 12 लाख की टिप , बदल गई जिन्दगी

रेस्तरां के वेटर को मिली 12 लाख की टिप , बदल गई जिन्दगी

रेस्तरां के वेटर को मिली 12 लाख की टिप , बदल गई जिन्दगी

Photo

रेस्तरां के वेटर को मिली 12 लाख की टिप , बदल गई जिन्दगी-

अक्सर देखा गया है कि कई बार एक घटना लोगों की जिंदगी बदल देती है। ऐसी ही एक घटना एक रेस्तरां के वेटर के साथ घटी। रेस्तरां में अनजान ग्राहक ने 2800 रुपए का खाना खाया और वेटर को 12 लाख की टिप दे डाली। 

आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला-

दरसल यह घटना अमेरिका के न्यू हैंपशायर की है। एनबीसी बोस्टन की रिपोर्ट के अनुसार, एक ग्राहक ने लंदनडेरी इलाके में स्थित स्टंबल इन बार एंड ग्रिल में खाना खाया, खाना खाने के बाद ग्राहक को वेटर ने बिल थमाया। जिस पर बिल की रकम और टिप का कॉलम बना था। जिसमें ग्राहक अपनी मर्जी से टिप की अमाउंट भर सकते हैं। वेटर यह देखकर हैरान रह गया कि उस अनजान ग्राहक ने 37 डॉलर के बिल पर 16000 डॉलर की टिप दी। 

वेटर ने बताया कि वह लंबे समय से यह काम कर रहा है लेकिन ऐसा उसके साथ कभी नहीं हुआ है। उस अनजान ग्राहक के कारनामे से रेस्तरां के मालिक माइक जेरल्ला भी काफी हैरान हैं। उनका कहना है कि पहले उन्हें लगा कि उन्होंने बिल की रसीद को गलत पढ़ लिया है लेकिन जब उन्होंने ध्यान से देखा तो वह टिप की रकम को देखकर हैरान रह गए। उस दरियादिल ग्राहक ने भी इस बात की पुष्टि की कि वह 16 हजार डॉलर की ही टिप दे रहा है आपको बता दें कि टिप की यह रकम रेस्तरां में काम करने वाले सभी वेटर्स में बराबर-बराबर बांट दी गई है। ऐसा करने के बाद इस ग्राहक की दरियादिली की खूब तारीफ हो रही है। टिप पाने वाले वेटर का कहना है कि इस घटना के बाद उनका मानवता में विश्वास और बढ़ गया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top