होम सलमान खान की इस सुपरहिट फिल्म का बनेगा सीक्वल

बॉलीवुड

सलमान खान की इस सुपरहिट फिल्म का बनेगा सीक्वल

सलमान खान की इस सुपरहिट फिल्म का बनेगा सीक्वल

सलमान खान की इस सुपरहिट फिल्म का बनेगा सीक्वल

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म नो एंट्री 2005 में बनी थी। फिल्म के हिट होते ही सीक्वल की चर्चाएं शुरू हो गई थी। नो एंट्री में एंट्री नाम भी तय हो गया था लेकिन बात इससे कभी आगे बढ़ती दिखाई नहीं दी। सलमान को जो स्क्रिप्ट्स दिखाई गई थी वो उन्हें पसंद नहीं आई। बाद में सोच लिया गया कि यह फिल्म बंद हो गई है और अब नहीं बनेगी। हाल ही में इस फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी ने इन बातों को गलत बताते हुए कहा है कि नो एंट्री में एंट्री जरूर बनेगी। सलमान को स्क्रिप्ट पसंद भी आ गई है। अनीस स्क्रिप्ट को फाइनल टच दे रहे हैं। अनीस इस समय मुबारका में व्यस्त हैं और सलमान ट्यूबलाइट में। जैसे ही दोनों इन फिल्मों से फ्री होंगे वे नो एंट्री में एंट्री के सीक्वल की डेट्स फाइनल करेंगे।
सीक्वल की खास बात यह होगी कि इसमें सलमान की दोहरी भूमिका होगी। नो एंट्री में सलमान के अलावा अनिल कपूर फरदीन खान बिपाशा बसु ईशा देओल सेलिना जेटली और लारा दत्ता की प्रमुख भूमिकाएं थीं।   अनीस के अनुसार नो एंट्री में एंट्री में सलमान अनिल और फरदीन भी होंगे। हीरोइनों में बदलाव देखने को मिलेगा। संभव है कि फिल्म के लिए दस हीरोइन चुनी जाएगी । जल्दी ही इस बारे में पूरी जानकारी दी जाएगी।  

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top