होम सैमसंग ने Galaxy J5 Prime और J7 Prime पेश किए

मोबाइल्स

सैमसंग ने Galaxy J5 Prime और J7 Prime पेश किए

सैमसंग ने भारत में अपने Galaxy J5 Prime और J7 Prime के 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट्स पेश किए हैं। कंपनी ने इन्हें अपने ई-कॉमर्स स्टोर पर भी लिस्ट किया है।

सैमसंग ने Galaxy J5 Prime और J7 Prime पेश किए

नई दिल्ली : सैमसंग ने भारत में अपने Galaxy J5 Prime और J7 Prime के 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट्स पेश किए हैं। कंपनी ने इन्हें अपने ई-कॉमर्स स्टोर पर भी लिस्ट किया है। गैलक्सी J5 और गैलक्सी J7 प्राइम को काले और गोल्ड कलर, मेटल यूनिबॉडी डिजाइन तथा 2.5D ग्लास के साथ उतारा है। इन दोनों ही स्मार्टफोन्स में एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ओएस पर है।

गैलक्सी J7 प्राइम में 5.5 इंच की फुल एचडी TFT डिस्प्ले स्क्रीन है। इसमें 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल मेमोरी है। इसमें 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड लगता है। इसमें बैक कैमरा 13 मेगापिक्सल है और फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। इसमें ड्यूल सिम सपोर्ट तथा फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। यह 4G LTE सपोर्ट करता है तथा 3300 mAh बैटरी से लैस है।

सैमसंग गैलक्सी J5 प्राइम में 5 इंच की HD TFT डिस्प्ले स्क्रीन है। इसमें बैक कैमरा 13 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। इसमें 1.4 GHz का क्वॉडकोर प्रोसेसर लगा है। यह फोन 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी वाला है। इसमें भी माइक्रोएसडी कार्ड लगता है। यह भी ड्यूलसिम स्मार्टफोन है और 4G सपोर्ट करता है। यह फोन वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और जीपीएस जैसे स्टैंडर्ड कनेक्टिविटी फीचर्स और 2400 mAh की बैटरी से लैस है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top