होम पार्वती का किरदार अदा करने वाली सोनारिका को बिकिनी पहनने पर मिली गालियां

मिर्च मसाला

पार्वती का किरदार अदा करने वाली सोनारिका को बिकिनी पहनने पर मिली गालियां

सोनारिका भदौरिया ने छोटे परदे पर पार्वती का किरदार अदा किया था। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर बिकिनी वाले कुछ फोटो पोस्ट किए। शायद वे अपनी इमेज को बदलना चाहती हैं। बिकिनी पहनी हुई तस्वीर देख कुछ लोग भड़क गए। उन्होंने कमेंट्स के रूप में गालियां देना शुरू की

पार्वती का किरदार  अदा करने वाली सोनारिका को बिकिनी पहनने पर मिली गालियां

सोनारिका भदौरिया ने छोटे परदे पर पार्वती का किरदार अदा किया था। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर बिकिनी वाले कुछ फोटो पोस्ट किए। शायद वे अपनी इमेज को बदलना चाहती हैं। बिकिनी पहनी हुई तस्वीर देख कुछ लोग भड़क गए। उन्होंने कमेंट्स के रूप में गालियां देना शुरू की। भद्दी बातें लिखीं। इससे सोनारिका आहत हुईं। सोनारिका ने ये तस्वीरें अपने अकाउंट से हटा ली। सोनारिका का कहना है कि वे इस तरह के नकारात्मक कमेंट्स की आदी नहीं हैं, लिहाजा वे फोटो हटा रही हैं। सोनारिका एक कलाकार हैं और उन्हें अपने करियर में विभिन्न भूमिकाएं निभानी होंगी। अहम सवाल यह है कि यदि वे पार्वती का किरदार अदा कर चुकी हैं तो क्या बोल्ड किरदार नहीं निभा सकती हैं? 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top