होम सस्पेंस खत्म: भारत आएगी पाकिस्तान टीम

खेल-संसार

सस्पेंस खत्म: भारत आएगी पाकिस्तान टीम

सस्पेंस खत्म: भारत आएगी पाकिस्तान टीम

सस्पेंस खत्म: भारत आएगी पाकिस्तान टीम

Photo

पाकिस्तान सरकार ने भारत से सुरक्षा के सभी आश्वासन मिलने के बाद अपनी क्रिकेट टीम को ट्वंटी 20 विश्वकप में हिस्सा लेने के लिए भारत भेजने को शुक्रवार को मंजूरी दे दी और पाकिस्तानी टीम रात को भारत के लिए रवाना होगी।
पाकिस्तान के आंतरिक मामलों के मंत्री निसार खान ने कहा कि पाकिस्तानी टीम विश्वकप में हिस्सा लेने के लिये भारत जाएगी। निसार के इस बयान के साथ पाकिस्तान की विश्वकप में भागीदारी को लेकर पिछले कई दिनों से चले आ रहे सस्पेंस का पटाक्षेप हो गया। पाकिस्तान टीम की भारत में विश्वकप में भागीदारी को लेकर सुबह से शाम तक चर्चाओं के अनेक दौर चलते रहे। पाकिस्तान के भारत स्थित उच्चायुकत अब्दुल बासित ने भारत सरकार के गृह सचिव से मुलाकात की और गृह सचिव ने पाकिस्तानी टीम को पूरी सुरक्षा का आश्वासन दिया।

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी कहा कि भारत में आने वाली सभी टीमों को अतिथि के रूप में देखा जाता है और सभी को पूरी सुरक्षा मिलेगी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और कोलकाता पुलिस ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(पीसीबी) को पूर्ण सुरक्षा के लिए दो पत्र भेजे थे जिससे भारत-पाकिस्तान के 19 मार्च को कोलकाता में होने वाले मैच के लिये संभावना जगी और पाकिस्तान उच्चायुक्त की गृह सचिव से मुलाकात के बाद टीम के भारत जाने का रास्ता साफ हो गया।

अपनी गलती से पाकिस्तान को लगा झटका
पाकिस्तान का कल बंगाल के खिलाफ होने वाला विश्व टी20 अभ्यास मैच रद्द कर दिया गया है। पाकिस्तान को कल यहां अभ्यास मैच में बंगाल की रणजी टीम का सामना करना था लेकिन बंगाल क्रिकेट संघ के सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान टीम को सुरक्षा मुद्दे को लेकर अपनी सरकार और क्रिकेट बोर्ड से समय पर स्वीकृति नहीं मिलने के कारण इसे रद्द कर दिया गया। पाकिस्तान टीम पहले ही आउट ऑफ चल रही है। ऐसे में अभ्यास मैच का रद्द होना उनके लिए किसी झटके से कम नहीं है। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top