होम मोदी बताएं आखिर विदेश कैसे भाग विजय माल्या: केजरीवाल

देश

मोदी बताएं आखिर विदेश कैसे भाग विजय माल्या: केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने किंगफिशर एयरलाइन के मालिक विजय माल्या के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने आज ट्वीट कर पूछा कि सीबीआई पीएम को ही रिपोर्ट करती है। पीएम बताएं विजय माल्या देश छोड़कर कैसे भाग गए। सीबीआई ने ऊपर से आदेश मिलने पर ही माल्या को जाने दिया होगा।

मोदी बताएं आखिर विदेश कैसे भाग विजय माल्या: केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने किंगफिशर एयरलाइन के मालिक विजय माल्या के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने आज ट्वीट कर पूछा कि सीबीआई पीएम को ही रिपोर्ट करती है। पीएम बताएं विजय माल्या देश छोड़कर कैसे भाग गए। सीबीआई ने ऊपर से आदेश मिलने पर ही माल्या को जाने दिया होगा। केजरीवाल ने कहा कि पीएम को जवाब देना चाहिए कि माल्या को विदेश जाने की इजाजत कैसे मिली।

आपकों बता दें कि हमेशा अपनी लग्जीरियस लाइफ, सक्सेस और अपने शौक को लेकर चर्चा में रहने वाले किंगफिशर एयरलाइन के मालिक विजय माल्या आज देश छोड़कर भागने के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल विमानन कंपनी किंगफिशर पर 9000 करोड़ रुपए का कर्ज है। कहा जा रहा है कि इसी के कारण विजय माल्या देश छोड़ कर चले गए। हालांकि माल्या ने इस बात का खंडन किया है कि वह भगोड़े नहीं है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top