होम कोहली के भरोसे नहीं है टीम इंडिया : कपिल देव

खेल-संसार

कोहली के भरोसे नहीं है टीम इंडिया : कपिल देव

कोहली के भरोसे नहीं है टीम इंडिया : कपिल देव

कोहली के भरोसे नहीं है टीम इंडिया : कपिल देव

भारत ने चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। टीम में कई अनुभवी खिलाड़ियों को मौका मिला है। इसी बात पर भारतीय लीजेंड कपिल देव ने कहा है कि टीम इंडिया विराट कोहली के दम पर ही नहीं है बल्कि ऐसे अन्य कई खिलाड़ी हैं जो चैंपियंस ट्रॉफी में अच्छा परफॉर्म कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि आगामी चैंपियंस ट्रॉफी में भारतीय कप्तान विराट कोहली की फॉर्म चिंता का कारण नहीं है। टीम इंडिया केवल भारतीय कप्तान पर ही निर्भर नहीं है। पूर्व कप्तान कपिल देव ने सीधे सीधे शब्दों में कहा कि भारत की टीम की चैंपियंस ट्रॉफी में सफलता अकेले विराट कोहली पर नहीं टिकी है। भारत की टीम बिना विराट के भी ताकतवर है और जीत सकती है।

आपको बता दे कि आईपीएल में विराट कोहली पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं। न तो कोहली का बल्ला चला है और न ही उनकी टीम का कोई अन्य खिलाड़ी। ऐसे में इंग्लैड में जून के पहले सप्ताह से शुरू हो रही है चैंपियंस ट्रॉफी से पहले विराट कोहली की फॉर्म चिंता का विषय बनी हुई है। हालांकि पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने इन सभी बातों विराम लगाते हुए कहा है कि टीम इंडिया केवल विराट के भरोसे नहीं है।

कोहली की परफॉरमेंस को लेकर कपिल ने कहा "क्या आपने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धर्मशाला में टेस्ट मैच देखा है? प्रत्येक व्यक्ति ने कहा था कि यदि कोहली नहीं खेलेंगे तो भारत हार जाएगा। लेकिन हम सभी जानते हैं क्या हुआ।" वह टेस्ट मैच भारत ने अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में जीता था। दिल्ली स्थित मैडम तुसाद म्युजियम में अपनी मोम की प्रतिमा के अनावरण पर पहुंचे कपिल देव ने कहा कि भारत में निश्चित रूप से क्षमता है लेकिन यह इस बात पर निर्भर करेगा कि वे अपने प्लान को किस तरह लागू करते हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top