होम बाप ही लूटता रहा नाबालिग बेटी की आबरू, प्रेग्नेंट हुई तो खुली पोल

अपराध

बाप ही लूटता रहा नाबालिग बेटी की आबरू, प्रेग्नेंट हुई तो खुली पोल

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद के बुढ़ाना में रिश्तों को कलंकित करते हुए एक पिता ने अपनी की नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना डाला। पांच माह से पिता की ज्यादती बर्दाश्त कर रही बेटी जब गर्भवती हो गई, तब मां को पता चला। मां-बेटी ने थाने पहुंच कर तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार

बाप ही लूटता रहा नाबालिग बेटी की आबरू, प्रेग्नेंट हुई तो खुली पोल

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद के बुढ़ाना में रिश्तों को कलंकित करते हुए एक पिता ने अपनी की नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना डाला। पांच माह से पिता की ज्यादती बर्दाश्त कर रही बेटी जब गर्भवती हो गई, तब मां को पता चला। मां-बेटी ने थाने पहुंच कर तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जनपद के बुढ़ाना कस्बे के कोतवाली रोड निवासी आरोपी युवक मजदूरी करता है। उसकी पत्नी भी घरों में झाड़ू-पोंछा का काम करती है। महिला ने बेटी के साथ कोतवाली पहुंचकर अपने पति के खिलाफ बेटी के साथ दुष्कर्म करने की तहरीर दी।

उसने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि जनवरी में वह काम करने के लिए गई हुई थी। उसका पति और नाबालिग बेटी घर पर अकेली थी। इस दौरान उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद से वह लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। किशोरी ने भी डर के कारण किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन जब वह गर्भवती हो गई, तब मां को पता चला। मामले की सूचना पर सीओ ए.सी. शर्मा भी कोतवाली पहुंचे और महिला पुलिसकर्मी की मौजूदगी में उन्होंने किशोरी से पूछताछ की। थानाध्यक्ष अरुण त्यागी ने बताया कि आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज उसे जेल भेज दिया गया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top