होम यहां कृष्ण से भी ज्यादा कंस पैदा हो गए हैं : हेमा मालिनी

सियासत

यहां कृष्ण से भी ज्यादा कंस पैदा हो गए हैं : हेमा मालिनी

हेमामालिनी ने कहा कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर यहां के व्यापारियों को कड़ी सुरक्षा मुहैया कराने के लिए मांग करेंगी।

यहां कृष्ण से भी ज्यादा कंस पैदा हो गए हैं : हेमा मालिनी

मथुरा की सांसद हेमामालिनी ने बढ़ते अपराध पर कहा कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर यहां के व्यापारियों को कड़ी सुरक्षा दिलाने के लिए मांग करेंगी। हेमामालिनी मथुरा के सर्राफा बाजार में 2 व्यापारियों की हत्या करके लाखों-करोड़ों के जेवरात की लूट के बाद पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंची थीं। उन्होंने दोनों परिवारों के परिजनों से बातचीत की और उन्हें न्याय दिलाने का विश्वास दिलाया।और कहा कि मैंने तो कभी नहीं सोचा था कि यहां एेसा होगा। मैं तो यहां यह सोचकर आई थी कि मथुरा भगवान कृष्ण की नगरी है। यहां कण-कण में कृष्ण का वास है। लेकिन अब देखती हूं कि यहां कृष्ण से भी ज्यादा कंस पैदा हो गए हैं। पहले एेसा नहीं था।

हेमामालिनी ने कहा कि मैं सांसद होने के नाते ही नहीं, एक औरत होने के नाते भी इस घटना से बेहद दुखी हूं। दोनों व्यापारियों की पत्नी, छोटे-छोटे बच्चे, परिवार वाले आदि सभी दुखी हैं। घटना का पता लगने के बाद से मैं लगातार उनके संपर्क में रही हूं। घटना के बाद घायल हुए पांच व्यापारी एवं कारीगरों को सरकारी अस्पताल में उचित इलाज एवं अन्य सुविधाएं न मिल पाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हां, मैंने भी देखा है कि मथुरा के अस्पतालों में डॉक्टर नहीं रहते।

उन्होंने ये भी कहा कि परिजनों ने मुझे बताया है कि न तो वहां घायलों को लाने के लिए उस समय स्ट्रेरचर मिलीं, न डॉक्टर। यहां तक कि जब परिजन घायलों को जिला अस्पताल के आपातकालीन विभाग तक लेकर पहुंचे, बिजली चली गई। वहां कोई वैकल्पिक व्यवस्था भी नहीं थी। मृत व्यापारी मेघ अग्रवाल के पिता महेश चंद्र अग्रवाल ने अपराधियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई एवं मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की। वहीं विकास गोयल के पिता मोहन लाल गोयल एवं परिजनों ने मृत व्यापारी के आश्रितों को मुआवजा, लूटा गया पूरा माल बरामद कराने जैसी मांगें सांसद के सामने रखूंगी ।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top