होम BJP नेता पर अज्ञात बंदूकधारियों ने दिनदहाड़े चलायीं गोलियां, अस्पताल पहुँचने से पहले हुई मौत

समाचारदेशराज्यजम्मू कश्मीर

BJP नेता पर अज्ञात बंदूकधारियों ने दिनदहाड़े चलायीं गोलियां, अस्पताल पहुँचने से पहले हुई मौत

दक्षिण कश्मीर में आज मंगलवार दोपहर अज्ञात बंदूकधारियों ने बीजेपी नेता जावेद अहमद डार की गोली मारकर हत्या कर दी। जावेद को आतंकियों ने होमशालीबाग में उनके घर के बाहर गोली मारी।

BJP नेता पर अज्ञात बंदूकधारियों ने  दिनदहाड़े चलायीं गोलियां, अस्पताल पहुँचने से पहले हुई मौत

BJP नेता पर अज्ञात बंदूकधारियों ने दिनदहाड़े चलायीं गोलियां, अस्पताल पहुँचने से पहले हुई मौत 

जम्मू कश्मीर: दक्षिण कश्मीर में आज मंगलवार दोपहर अज्ञात बंदूकधारियों ने बीजेपी नेता जावेद अहमद डार की गोली मारकर हत्या कर दी। जावेद को आतंकियों ने होमशालीबाग में उनके घर के बाहर गोली मारी। घटना के बाद बीजेपी नेता को अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। 

बताया जा रहा है कि जावेद को कई गोलियां लगीं थी।जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गयी। बीजेपी नेता की हत्या पर पार्टी के प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने कुलगाम में पार्टी ने नेता की हत्या की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि अहमद दार पार्टी के युवा नेता थे और कुलगाम निर्वाचन क्षेत्र के प्रभारी थे।

उन्होंने पुलिस से हत्यारों को पकड़ने और उन्हें कड़ी सजा देने की अपील करते हुए कहा कि आतंकवादी हताश महसूस कर रहे हैं और बेगुनाहों को निशाना बना रहे हैं। निहत्थे लोगों की हत्या से कुछ नहीं होगा। 10 अगस्त को, अनंतनाग शहर में आतंकवादियों ने भाजपा सरपंच गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी जवाहीरा बानो की हत्या कर दी थी। 

जावेद अहमद डार कुलगाम जिले के भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष थे और जिले के रेडवानी गांव के सरपंच के रूप में भी कार्यरत थे। उनकी पत्नी भी इसी गांव की पंचायत की सदस्य थीं। घटना स्थल पर मौजूद नहीं होने को लेकर डार के पीएसओ को निलंबित कर दिया गया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top