होम Uttar Pradesh: आगरा-कानपुर हाइवे पर रोडवेज बस और ट्राला मे हुई भिडंत, 3 की मौत और 30 यात्री घायल

राज्यउत्तर प्रदेश

Uttar Pradesh: आगरा-कानपुर हाइवे पर रोडवेज बस और ट्राला मे हुई भिडंत, 3 की मौत और 30 यात्री घायल

आगरा-कानपुर नेशलन हाइवे पर गुरुवार देर रात कानपुर से आगरा जा रही रोडवेज बस हाइवे पर खड़े ट्राला से टकरा गई। भीषण हादसे में बस में सवार एक मासूम समेत तीन यात्रियों की मौत हो गयी

Uttar Pradesh: आगरा-कानपुर हाइवे पर रोडवेज बस और ट्राला मे हुई भिडंत, 3 की मौत और 30 यात्री घायल

Uttar Pradesh: आगरा-कानपुर हाइवे पर रोडवेज बस और ट्राला मे हुई भिडंत, 3 की मौत और 30 यात्री घायल

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश मे आगरा-कानपुर नेशलन हाइवे पर गुरुवार देर रात कानपुर से आगरा जा रही रोडवेज बस हाइवे पर खड़े ट्राला से टकरा गई। भीषण हादसे में बस में सवार एक मासूम समेत तीन यात्रियों की मौत हो गयी और 30 से अधिक यात्री घायल हो गए। दुर्घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई, आसपास के गांव वालों और पुलिस ने रेस्क्यू चलाकर घायलों को अस्पताल भिजवाया। हादसा बकेवर क्षेत्र के राधे-राधे धाबा के पास द्वारका गांव के सामने हुआ। ट्राला से टकराने के बाद बस का एक तरफ का पूरा हिस्सा ही गायब हो गया। भयानक मंजर देखकर लोग सन्न रह गए। 

गुरुवार की रात कानपुर नगर से चलकर रोडवेज की आगरा फोर्ट डिपो की बस लगभग 50 यात्रियों के साथ आगरा के लिए निकली थी। बस में कानपुर, इटावा, शिकोहाबाद, फिरोजाबाद, आगरा, अलीगढ़ की सवारियां थीं। रात करीब सवा दो बजे बस इटावा के बकेवर थाना क्षेत्र से गुजर रही थी, तभी वह हाइवे पर खड़े 22 चक्का ट्राला से पीछे से तेजी से टकरा गई। बस की कन्डक्टर साइड के आधे हिस्से के परखचे उड़ गए।

बस में बैठे लगभग 30 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे के बाद यात्रियों की चीख पुकार सुनकर आसपास गांव के लोग मदद के लिए दौड़ पड़े और पुलिस को दुर्घटना की जानकारी दी। हादसे के बाद बस का ड्राइवर मौके से भाग गया।

सूचना पर एसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह, सीओ भरथना पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। पुलिस ने आनन फानन में रेस्क्यू अभियान चलाकर बस में फंसे घायल यात्रियों को एम्बुलेन्स व निजी वाहनों की मदद से अस्पताल भिजवाया। वहां डॉक्‍टरों ने एक साल के मासूम अलीगढ़ के आदित्य, हमीरपुर के निरपत समेत तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। 30 घायलों में एक महिला समेत सात लोगों की हालत नाजुक होने पर उन्हें सैफई रेफर किया गया है। जिला अस्पताल में सीएमएस एमएम आर्या समेत पांच डॉक्टरों की टीम घायलों के इलाज में जुटी है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top