होम BJP जिलाध्यक्ष का शराब पीते वीडियो वायरल, विपक्ष ने की कार्रवाई की मांग

राज्यबिहार

BJP जिलाध्यक्ष का शराब पीते वीडियो वायरल, विपक्ष ने की कार्रवाई की मांग

सोसलमिडिया पर रविवार को एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में झंझारपुर भाजपा जिलाध्यक्ष सियाराम साह शराब पीते साफ दिख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद विपक्षी दलों के नेता उनपर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं

BJP जिलाध्यक्ष का शराब पीते वीडियो वायरल, विपक्ष ने की कार्रवाई की मांग

BJP जिलाध्यक्ष का शराब पीते वीडियो वायरल, विपक्ष ने की कार्रवाई की मांग 

बिहार: सोसलमिडिया पर रविवार को एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में झंझारपुर भाजपा जिलाध्यक्ष सियाराम साह शराब पीते साफ दिख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद विपक्षी दलों के नेता उनपर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। हालांकि झंझारपुर जिलाध्यक्ष वायरल वीडियो को फेक बता रहे हैं। चर्चा है कि वायरल वीडियो में जहां वह शराब पी रहे हैं वह पार्टी कार्यालय का एक कमरा है। जिलाध्यक्ष के हाथ में सिगरेट है। टेबल पर शराब की बोतल खुली हुई है। 

कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग- 

कांग्रेस पार्टी के जिला महासचिव आनंद कुमार झा ने कहा कि झंझारपुर भाजपा जिलाध्यक्ष का यह वायरल वीडियो निंदनीय है। इसकी उच्च स्तरीय जांच कर तत्काल उन पर कार्रवाई करनी चाहिए। राजद अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अधिवक्ता हरेराम राय ने कहा कि वायरल वीडियो से स्पष्ट है कि सत्ताधारी दल के लोग ही शराबबंदी कानून का मखौल उड़ा रहे हैं। जदयू के सांसद प्रतिनिधि दिलीप भंडारी ने कहा कि वीडियो की सच्चाई की जांच होनी चाहिए।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने दी सफाई-

सियाराम साह ने अपनी सफाई मे कहा- हम शराब नहीं पीते हैं। हमें फंसाने के लिए फेक वीडियो को वायरल किया जा रहा है। यह हमारे खिलाफ साजिश है। उन्होंने बताया कि यह वीडियो दस वर्ष पुराना है। 

आपको बता दें कि मामला संज्ञान में आया है। वीडियो सत्यापन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top