होम आईपीएल में विराट कोहली की वापसी

खेल-संसार

आईपीएल में विराट कोहली की वापसी

बेंगलुरू। आईपीएल में आरसीबी के फैंस के लिए खुशखबरी है टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि आईपीएल में उनकी वापसी होगी।

आईपीएल में विराट कोहली की वापसी

विराट कोहली ने इस आईपीएल 10 में अपनी वापसी की तारीख की घोषणा कर दी है। सोशल मीडिया पर कोहली ने अपनी तस्वीर साझा करते हुए इस बात के संकेत दे दिए हैं कि वह तीसरे मैच के लिए उपलब्ध हो सकते हैं।
कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में घायल हो गए थे जिसके बाद वह आखिरी टेस्ट मैच भी नहीं खेल पाए थे। अभी तक के आईपीएल के सफर में बेंगलुरू की टीम दो मैच हार चुकी है जबकि उसे सिर्फ एक ही मैच में जीत हासिल हुई है। बेंगलुरू की टीम सोमवार को पंजाब के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि इस मैच में एबी डिविलियर्स ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को राहत दी थी ऐसे में अगर कोहली की टीम में वापसी होती है तो टीम के लिए काफी राहतपूर्ण हो सकता है। जिस तरह से बेंगलुरू को दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा था उसे देखते हुए साफ कहा जा सकता है कि टीम को उसके स्टार खिलाड़ियों की कमी महसूस हो रही है। टीम के लिए कप्तान विराट कोहली जीत का मंत्र साबित हो सकते है। मौजूदा समय में कोहली की अनुपस्थिति में टीम की कमान ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी शेन वाटसन के हाथों मे है। बेंगलुरू अपना चौथा मैच 14 अप्रैल को बेंगलुरू के मैदान में पर खेलेगी ऐेसे में टीम के स्टार खिलाड़ी कोहली की टीम मे वापसी टीम के लिए अच्छी खबर हो सकती है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top