होम नेशनल कांफ्रेंस के नेता मुस्‍तफा कमाल ने किया पाकिस्‍तान का समर्थन।

देश

नेशनल कांफ्रेंस के नेता मुस्‍तफा कमाल ने किया पाकिस्‍तान का समर्थन।

नेशनल कांफ्रेंस के नेता मुस्‍तफा कमाल ने कुलभूषण जाधव के मामले पर किया पाकिस्‍तान का समर्थन। कहा पाकिस्‍तान ने किया कानून का पालन भारत को नहीं करना चाहिए इसमें हस्‍तक्षेप।

नेशनल कांफ्रेंस के नेता मुस्‍तफा कमाल ने  किया पाकिस्‍तान का समर्थन।

श्रीनगर। पिछले कुछ समय से अपनी पार्टी के मुखिया फारुक अब्‍दुल्‍ला के बयानों की वजह से विवादों में घिरी नेशनल कांफ्रेंस एक बार फिर से विवादों में घिरी हुई है। इस बार विवाद उनके नेता मुस्‍तफा कमाल के बयान को लेकर है। कमाल ने कुलभूषण जाधव की मौत की सजा पर बयान दिया है। उनका मानना है कि पाकिस्‍तान ने इस मसले पर कानून का पालन किया है।
नेशनल कांफ्रेंस के नेता मुस्‍तफा कमाल ने मंगलवार को कहा पाकिस्तान ने तो कानून का पालन किया है भारत एक बड़ा लोकतंत्र है और ऐसे में भारत को सवाल नहीं उठाना चाहिए। वहीं पाकिस्‍तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी ने भी इस पर कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया है। पार्टी की ओर से कमाल के इस बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। जहां जाधव के मुद्दे पर सभी पार्टियां एक साथ हैं तो कमाल का यह बयान पार्टी के लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है। मंगलवार को इस मुद्दे पर संसद में काफी हंगामा हुआ है और विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज ने भी इस पर बयान दिया है। विदेश मंत्री ने साफ कर दिया है कि पाकिस्‍तान को अपने इस फैसले के दूरगामी परिणाम झेलने पड़ेंगे। उन्‍होंने जाधव को भारत का बेटा बताया है और कहा है कि भारत इस मुद्दे पर शांत नहीं बैठेगा। सुषमा ने देश को भरोसा दिलाया है कि जाधव को बचाने के लिए हरसंभव कोशिश की जाएगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top