होम वर्जिनिटी बेच रही है लड़की Live शो में किया ऐलान

अजब-गजब

वर्जिनिटी बेच रही है लड़की Live शो में किया ऐलान

एक 18 साल की लड़की अपनी वर्जिनिटी बेच रही है। उसने लाइव शो के दौरान खुद इस बात का ऐलान किया है कि उसे खरीददार मिल जाए। एलेक्जेंड्रा ने दिस मॉर्निंग शो के दौरान कहा कि वो अपनी वर्जिनिटी 10 लाख यूरो (करीब 72946800.28 रु. ) में बेचने की बात कही है।

वर्जिनिटी बेच रही है लड़की Live शो में किया ऐलान

नई दिल्ली. रोमानिया की एक 18 साल की लड़की अपनी वर्जिनिटी बेच रही है। उसने लाइव शो के दौरान खुद इस बात का ऐलान किया है कि उसे खरीददार मिल जाए। एलेक्जेंड्रा ने दिस मॉर्निंग शो के दौरान कहा कि वो अपनी वर्जिनिटी 10 लाख यूरो (करीब 72946800.28 रु. ) में बेचने की बात कही है। उसने कहा कि वो ऐसा अपने मां-बाप के लिए करना चाहती है। उसे ये आइडिया इंडिसेंट प्रपोजल नमा की फिल्म से आया था।

इस शो के दौरान एलेक्जेंड्रा ने कहा कि जब वो 15 साल की थी तो फिल्म देखने के बाद मुझे ये आईडिया आया था कि मैं भी अपनी वर्जिनिटी के साथ ऐसा कुछ कर सकती हूं। इसी फिल्म से प्रेरित होकर ये फैसला लिया है। उसने इसके पीछे वजह बताई कि वो अपनी वर्जिनिटी बेचकर अपने मां-बाप के लिए घर खरीदना चाहती है। एलेक्जेंड्रा ने कहा कि उसने इस बारे में किसी को नहीं बताया हैं और ना ही वो आगे कभी इस बारे में किसी को कुछ बताने की सोचा है।

इसके पीछे उसका मकसद गलत नहीं है। वो ऐसा अपने मां-बाप के लिए कर रही है। हलांकि वो इसे लेकर काफी विश्वास से भरी दिखी और कहा कि वो ऐसा कर लेगी। आपको बता दें कि वर्जिनिटी बेचने का ये मामले पहला नहीं है। इस से पहले भी कई लड़कियां पैसों के लिए इस तरह के कदम उठा चुकी है। उन्होंने इंटरनेट के जरिये अपनी वर्जिनिटी की नीलामी की।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top