राष्ट्रीय

2019 पर अखिलेश की नजर, अब लालू से भी मिलाएंगे हाथ !

2019 पर अखिलेश की नजर, अब लालू से भी मिलाएंगे हाथ !

2019 पर अखिलेश की नजर, अब लालू से भी मिलाएंगे हाथ !

Photo

लखनऊ. बीते उपचुनाव में  समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन के बाद भारतीय जनता पार्टी के लिए चुनाव परिणाम ठीक नहीं रहा। अब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उपाध्यक्ष किरणमय नंदा को निर्देश दिया है कि वो राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे तेजस्वी से रांची में मुलाकात करने को कहा है। अखिलेश के इस कदम से माना जा रहा है कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव पर उनकी तैयारी शुरू हो गई है।

जेल प्रशासन से मिली अनुमति 
अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार लालू से नंदा की मुलाकात 24 मार्च को झारखंड की राजधानी रांची स्थित राजेंद्र इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकर साइंस (RIMS रांची) में या फिर बिरसा मुंडा जेल में होगी। अखबार के अनुसार नंदा ने बताया कि हम पहले ही जेल प्रशासन से अनुमित ले चुके हैं। लालू से मिलने के बाद मैं तेजस्वी से मिलूंगा।' नंदा ने कहा कि , 'लालू किसी भी चुनावी हित के बिना सपा के पास खड़े थे और पहले भी पार्टी के कार्यक्रमों में भाग लेते थे। मैं अखिलेश यादव की तरफ से विपक्षी एकता का संदेश रखूंगा।' नंदा ने कहा कि 2014 लोकसभा चुनाव से पहले,भारतीय जनता पार्टी ने किसानों की आय को दोगुना करने और बेरोजगार युवकों को रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन उसने अपने वादे पूरे नहीं किए। हैं। सभी पार्टियों को एक साथ आने का समय आ गया है।

लालू ने ट्वीट कर कहा था कि... 
यूपी और बिहार में उपचुनाव के परिणाम पर लालू ने ट्वीट कर कहा था कि- 'अररिया से गोरखपुर तक मिला प्यार अपार, फुलपुर ने धूल उड़ाया, टूट गया अहंकार,झूठ,फरेब,नफरत का बहुत हुआ प्रहार,नहीं चलेगी अब जुमलेबाजों की सरकार।'

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top