उत्तर प्रदेश

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का सिक्योरिटी गार्ड परिवार की सुरक्षा में दर-दर भटक रहा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह  का सिक्योरिटी गार्ड परिवार की सुरक्षा में दर-दर भटक रहा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का सिक्योरिटी गार्ड परिवार की सुरक्षा में दर-दर भटक रहा

Photo

मिर्जापुर. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सुरक्षा में लगे आमघाट देवरी गांव निवासी जवान आशीष उपाध्याय हरियाणा के रोहतक के 220 बटालियन सीआरपीएफ में जवान के पद पर तैनात है। वर्तमान समय में वह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सुरक्षा डयूटी में लगा है। इसी वर्ष जनवरी में आशीष के पिता गौरीशंकर उपाध्याय ने गांव में पांच बिस्वा जमीन बैनाम कराया। जमीन का दाखिल खारिज भी हो गया है। इसी बीच जमीन पर कुछ पड़ोसियों ने कब्जा कर लिया है और वह छोड़ने को तैयार नहीं है।

शिकायती पत्र के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई और जान से मारने की धमकी

जवान आशीष ने बताया कि उसके पिता गौरीशंकर और परिवार के अन्य सदस्यों की ओर से कई बार शिकायती पत्र देकर जमीन को कब्जामुक्त करने की मांग की गई लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है। इसलिए विवश होकर उसको छुट्टी लेकर डीएम से मिलने आना पड़ा। उसने बताया कि डीएम को दिए पत्र में उसने लिखा है कि उसके परिवार को जान का खतरा है।
विपक्षियों की ओर से परिवार के सदस्यों को लगातार जान से मारने और फर्जी मुकदमें फंसाने की धमकी दी जा रही है। इसलिए उसका पूरा परिवार दहशत में है। ऐसे में उसके परिवार को कुछ भी हुआ तो इसका जिम्मेदार पुलिस व प्रशसन होगा। 

ये है जवान के पिता की खरीदी जमीन का मसला

जवान के पिता गौरीशंकर उपाध्याय ने गांव के ही जिस पक्ष से जमीन खरीदी है उसका पुस्तैनी कब्जा उस पर था। विक्रेता पक्ष के तीन बाबा में दो को पुत्र थे। एक को पुत्रियां ही थीं। जिनकी पुत्रियां थी उस पक्ष से उन्होंने जमीन खरीदा है। लेकिन विपक्षी उनकी जमीन को अपना बताकर उस पर कब्जा किए हुए हैं। इससे वहां भविष्य में बड़ा विवाद होने का खतरा बना है। प्रशासन और पुलिस को भी इसे गंभीरता से लेकर कार्रवाई करने की जरूरत है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

Facebook

To Top