होम बिजनेसमैन ने 18 साल की उम्र से इस मॉडल के साथ,रोज करता था रेप

विदेश

बिजनेसमैन ने 18 साल की उम्र से इस मॉडल के साथ,रोज करता था रेप

बिजनेसमैन ने 18 साल की उम्र से इस मॉडल के साथ,रोज करता था रेप

बिजनेसमैन ने 18 साल की उम्र से इस मॉडल के साथ,रोज करता था रेप

यूक्रेन की एक मॉडल नताशा सेरेबरी का कहना है कि उसको एक बिजनेसमैन ने सात साल तक सेक्स स्लेव बनाकर रखा, इस दौरान उस पर लगातार अत्याचार किये गए। उसके साथ हर रोज रेप किया जाता रहा। मॉडल का कहना है कि तुर्की और रूस में उसे रखा गया, एक दिन वो किसी तरह से बिजनेसमैन की कैद से छूटने में कामयाब हुई। मॉडल दो बच्चों की मां है।

18 साल की उम्र से शुरू हुआ ये सबकुछ 
25 साल की मॉडल नताशा सेरेबरी का कहना है कि उसके साथ ये सब अब से 7 साल पहले शुरू हुआ जब उसकी उम्र महज 18 साल की थी। 25 साल की नताशा ने बताया कि उनके साथ उनके दो बच्चों को भी कैद में रहना पड़ रहा था।

घर में बंद रहती थी नताशा
नताशा ने बताया कि उस पर अत्याचार करने वाला बिजनेसमैन उससे करीब 30 साल बड़ा था। 18 साल की उम्र पहले उसको बहला फुसला कर उसको किडनैप कर लिया गया। नताशा ना किसी पड़ोसी से बात कर सकती थी और ना ही उसके पास फोन था। नताशा का पासपोर्ट भी बिनेसमैन ने रखा हुआ था। नताशा भागने की कोशिश करती तो उसके साथ मारपीट की जाती थी। किसी तरह बिजनेसमैन के चंगुल से निकली और पुलिस को मामले की जानकारी दी।

नताशा का कहना है कि एक लगातार अत्याचारों ने उसको बहुत कमजोर कर दिया है। उसका वजन भी बेहद कम रह गया है। उसने बताया कि एक दफा तो एनीमिया की वजह से उसकी जान भी चली जाती। नताशा ने पुलिस को दिखाया कि उसके सिर, छाती, कमर, टांगे हर जगह चोट के निशान हैं। नताशा ने बताया कि उसकी मॉडलिंग करियर भी इस शख्स की वजह से बर्बाद हो गया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top