उत्तर प्रदेश

जीत के बाद करीब आए चाचा भतीजा, शिवपाल बोले- नरेश अग्रवाल समाजवादी पार्टी के लिए कलंक हैं

जीत के बाद करीब आए चाचा भतीजा, शिवपाल बोले- नरेश अग्रवाल समाजवादी पार्टी के लिए कलंक हैं

जीत के बाद करीब आए चाचा भतीजा, शिवपाल बोले- नरेश अग्रवाल समाजवादी पार्टी के लिए कलंक हैं

Photo

लखनऊ.  उत्तर प्रदेश में फूलपुर और गोरखपुर लोकसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में जिस तरीके से सपा को बंपर जीत हासिल हुई है उसके बाद यादव परिवार में दूरी भी कम होती नजर आ रही है। चाचा शिवपाल यादव ने भतीजे अखिलेश यादव की इस जीत के बाद प्रशंसा करते हुए कहा कि अगर यही काम 2017 में किया होता तो फिर से मुख्यमंत्री बने होते। शिवपाल यादव ने जीत की अखिलेश यादव को बधाई देते हुए इसे ऐतिहासिक बताया है। उन्होंने कहा कि मैं सांप्रदायिक ताकतों से लड़ने के लिए विपक्षी दलों की एकता का हमेशा से पैरोकार रहा हूं। अगर हमने 2017 में भी इस तरह की एकता बनाई होती तो अखिलेश यादव फिर से मुख्यमंत्री होते।

आपको बता दें कि शिवपाल यादव पिछले चार दिनों से मॉरीशस की यात्रा पर हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के क्षेत्र में जीत मिलना काफी महत्वपूर्ण है। वहीं नरेश अग्रवाल के सपा छोड़ भाजपा में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि मैं पहले भी कह चुका हूं कि नरेश अग्रवाल समाजवादी पार्टी के लिए कलंक हैं, उनके भाजपा में जाने से हमे इस कलंक से मुक्ति मिल गई। जया प्रदा पर नरेश अग्रवाल के बयान की शिवपाल ने निंदा करते हुए कहा कि इस तरह के बयान उनकी मानसिकता को दिखाते हैं।

कानून व्यवस्था का मजाक उड़ाया गया 
योगी आदित्यनाथ पकर हमला बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि पिछले एक वर्ष में कानून व्यवस्था की और संविधान मजाक उड़ाया गया  हैं, लेकिन इस चुनाव में जनता ने इसका जवाब दे दिया है। भाजपा को विकास के रास्ते पर लौटना होगा और उन्हें विकास की बात करनी होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने लोगों को डराकर उनके भीतर जातिवाद का जहर घोला है। हालांकि अखिलेश यादव ने सपा-बसपा के बीच 2019 के गठबंधन के बारे में कुछ नहीं कहा, उन्होंने कहा कि आज खुशी मनाने का दिन है। योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी के बयान का जिक्र करते हुए कहा था कि सपा का लाल रंग भी ढलते सूरज की तरह ढल जाएगा। सीएम के इस बयान पर पलटवार करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि लाल रंग लोगों को सावधान करता है और बिल्कुल स्पष्ट दिखाई देता है, उम्मीद है कि जब योगी आदित्यनाथ इस रंग को देखेंगे को सावधान हो जाएंगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top