बॉलीवुड

दीपिका और रणवीर की शादी की तारीख 15 नवंबर रखने की है ये खास वजह

दीपिका और रणवीर की शादी की तारीख 15 नवंबर रखने की है ये खास वजह

दीपिका और रणवीर की शादी की तारीख 15 नवंबर रखने की है ये खास वजह

Photo

बॉलीवुड की मस्तानी बाजीराव की होने की लिए तैयार हो गई है और इन दोनों की शादी की डेट 14 और 15 नवंबर भी आ गई है. कल ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी के कार्ड जैसा एक पोस्ट शेयर कर ये जानकारी दी है। 

बता दें कि शादी की इस खास डेट से एक खास बात भी जुड़ी हुई है. दीपिका और रणवीर की पहली फिल्म "रामलीला" 15 नवंबर को ही रिलीज हुई थी और इसके बाद से दोनों कपल एक दूसरे को डेट करने की जानकारी दी थी। 

दीपिका और रणवीर सिंह की फिल्म "रामलीला" में इन दोनों की जोड़ी को पहली बार पर्दे पर काफी पसंद किया गया था और साथ ही फिल्म भी हिट साबित हुई थी.दोनों कपल ने इसके बाद फिल्म "बाजीराव-मस्तानी" में साथ काम किया और साल 2018 की सबसे बड़ी फिल्म "पद्मावत" में भी साथ काम किया और सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। 

शेयर की हुई इस फोटो में लिखा है-,"हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर तय की गई है. इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है उसके लिए आपको आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं. दीपिका और रणवीर। 

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Oct 21, 2018 at 3:29am PDT

 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top