दिल्ली

शराब की लत छुड़ाने के चलते महिला ने ले ली अपने पति की जान

शराब की लत छुड़ाने के चलते महिला ने ले ली अपने पति की जान

शराब की लत छुड़ाने के चलते महिला ने ले ली अपने पति की जान

Photo

दिल्ली के कालीबाड़ी इलाके में रहने वाली के.वी रामा नाम की महिला अपने पति की शराब पीने की आदत से इस कदर परेशान हुई कि घर की शांति के लिए एक तांत्रिक की मदद से अपने पति को जहर देकर मार डाला। रामा का कहना है कि उनके 52 वर्षीय पति डीएस मूर्ति ने उनके सारे गहने 12 लाख रुपयों में बेच दिए थे और पति की शराब पीने की लत के कारण शादीशुदा जिंदगी अच्छी नहीं चल रही थी।

जहर देने के बाद पति को अस्पताल में भर्ती कराया 
दिल्ली पुलिस को 26 फरवरी को RML हॉस्पिटल से कॉल आई थी कि एक शख्स को बेहोशी की हालत में एडमिट कराया गया है, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस युवक की पहचान डी. एस मूर्ति के रूप हुई। जानकारी के अनुसार, मृतक की पत्नी ने ही उसे अस्पताल में भर्ती कराया था और साथ ही एंट्री रजिस्टर में फ़ोन नंबर भी लिखा था।  मृतक को भर्ती कराने वाले का टेलीफोन नंबर और पता गलत था। इसके बाद पुलिस को सीसीटीवी फुटेज की मदद से महिला के कालीबाड़ी स्थित घर का पता चला।

तांत्रिक ने महिला को दिया था विभूति पैकेट
मृतक के भाई डीवीएसएस शिव शर्मा को आंध्र प्रदेश के वारंगल से बुलाया गया। पूछताछ के बाद केवी रामा ने अपने पति को जहर से मारने की बात भी कबूल की। महिला के कबूलनामे के बाद मृतक के भाई ने पुलिस में एक लिखित शिकायत दी जिसके बाद से पुलिस ने इस पूरे मामले में आईपीसी 302, 120बी और 201 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। तांत्रिक ने पति को पिलाने के लिए महिला को विभूति का एक पैकेट दिया था। 26 फरवरी को रामा ने पति की ड्रिंक में 'विभूति' मिला दी जिसके बाद वह बेहोश हो गया। इसके बाद रमा पति को अस्पताल में छोड़ आई।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

Facebook

To Top