राष्ट्रीय

फुके हुए कारतूस भी आज कल खुद को बाहुबली कहते हैं : अमानतुल्‍ला खान

फुके हुए कारतूस भी आज कल खुद को बाहुबली कहते हैं : अमानतुल्‍ला खान

फुके हुए कारतूस भी आज कल खुद को बाहुबली कहते हैं : अमानतुल्‍ला खान

Photo

आम आदमी पार्टी में राज्‍यसभा टिकट बंटवारे को लेकर चल रहा सियासी ड्रामे में अब कटप्‍पा और बाहुबली की एंट्री हो गई है। बीते दिन कुमार विश्‍वास ने पार्टी नेता गोपाल राय पर कटाक्ष करते हुए उन्‍हें कटप्‍पा बताया था तो आज (शनिवार) को ट्वीट करते हुए अमानतुल्‍ला ने कहा कि फुके हुए कारतूस भी आज कल खुद को बाहुबली कहते हैं। हालांकि अपने ट्वीट में अमानतुल्‍ला ने कही भी कुमार विश्‍वास का नाम नहीं लिया है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि यह हमला अप्रत्‍यक्ष रूप से विश्वास के लिए किया गया है।



कुमार विश्वास का नाम ड्रॉप होने पर अमानतुल्ला नेने किया ट्वीट
आपको बता दें कि कुमार विश्‍वास और अमानतुल्‍ला खान के बीच पिछले कुछ दिनों में काफी खींचतान देखने को मिली थी। सार्वजनिक तौर पर दोनों नेता एक दूसरे की आलोचना करते नजर आए थे। जिसके बाद अब राज्यसभा उम्मीदवार के तौर पर कुमार विश्वास का नाम ड्रॉप होने पर अमानतुल्ला ने इस ट्वीट के जरिए प्रतिक्रिया दी है।

क्‍या है पूरा मामला
आम आदमी पार्टी ने राज्यसभा के लिए अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया। आप की तरफ से संजय सिंह, नारायण दास गुप्ता और सुशील गुप्ता राज्यसभा जाएंगे। इस लिस्‍ट से कुमार विश्‍वास का नाम नहीं दिया गया। नाम के ऐलान के बाद कवि और पार्टी नेता कुमार विश्वास का दर्द छलका और उन्‍होंने कहा कि मुझे सर्जिकल स्ट्राइक, टिकट वितरण में गड़बड़ी, जेएनयू समेत अन्य मुद्दों पर सच बोलने के लिए मुझे दंडित किया गया है। मैं इस दंड को स्वीकार करता हूं। कुमार ने पत्रकारों से कहा कि मुझे डेढ़ साल पहले अरविंद ने बुलाकार कहा था कि सर जी आपको मारेंगे लेकिन शहीद नहीं होने देंगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

Facebook

To Top