होम आतंकवादी बनाने के लिए बच्चें दो, वरना पूरे गांव को बर्बाद कर देंगे

देश

आतंकवादी बनाने के लिए बच्चें दो, वरना पूरे गांव को बर्बाद कर देंगे

छत्तीसगढ़ के कुंकुरी गांव के दो अलग-अलग घरों में कागज का टुकड़ा फेंक कर आतंकवादी बनाने के लिए हर घर से एक बच्चा सौंपने की धमकी दी है। पर्ची में लिखा है कि अगर वे अपने बच्चों को नहीं सौंपते हैं तो पूरे गांव को बर्बाद कर दिया जाएगा।

आतंकवादी बनाने के लिए बच्चें दो, वरना पूरे गांव को बर्बाद कर देंगे

नई दिल्ली. छत्तीसगढ़ के कुंकुरी गांव के दो अलग-अलग घरों में कागज का टुकड़ा फेंक कर आतंकवादी बनाने के लिए हर घर से एक बच्चा सौंपने की धमकी दी है। पर्ची में लिखा है कि अगर वे अपने बच्चों को नहीं सौंपते हैं तो पूरे गांव को बर्बाद कर दिया जाएगा। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह पर्ची किसने फेंकी है। कुंकुरी गांव के सब-डिविजन पुलिस ऑफिसर ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, 'किसी अज्ञात शख्स ने दो अलग-अलग घरों में पर्ची फेंक कर धमकी दी है कि आतंकवाद को मजबूत करने के लिए अगर उनके परिवार वालें बच्चों को उन्हें नहीं सौंपते हैं, तो पूरे गांव को बर्बाद कर देंगे।'

इस घटना के बाद पूरे गांव को पुलिस ने हाइअलर्ट पर ले लिया है। अधिकारियों ने कहा कि पुलिस लगातार गांव में पेट्रोलिंग कर रही है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में भी जुट गई है। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में 14 अप्रैल से ग्राम सभाएं शुरू हो रही हैं। राज्य पुलिस ने इसे देखते हुए पहले भी आशंका जताई थी कि इस दौरान राज्य में माओवादी हमले हो सकते हैं या पंचायत प्रतिनिधियों का अपहरण हो सकता है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top