सियासत

हिंदुओं की ताकत देखी तो कांग्रेस को याद आया हिंदुत्व : CM योगी

हिंदुओं की ताकत देखी तो कांग्रेस को याद आया हिंदुत्व : CM योगी

हिंदुओं की ताकत देखी तो कांग्रेस को याद आया हिंदुत्व : CM योगी

Photo

UP के CM योगी आदित्यनाथ कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में आयोजित नव कर्नाटक परिवर्तन रैली का हिस्सा बने, इस रैली में उन्होंने जमकर कर्नाटक सरकार पर निशाना साधा। लोगों को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज कर्नाटक के CM सिद्धारमैया को याद आ रहा है कि वो हिंदू हैं, आज उन्हें हिंदुओं की शक्ति का अंदाजा हुआ है और इसी कारण वो चिल्ला-चिल्लाकर कह रहे हैं कि वो हिंदू है लेकिन उनका सच जनता के सामने आ चुका है, आपको बता दें कि कर्नाटक में इसी साल विधानसभा चुनाव है और इसी वजह से योगी का यहां आना काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

रैली में UP के मुखिया ने कहा कि हिंदुत्व कोई जाति, मत या मजहब नहीं है बल्कि जीवन की उत्कृष्तम जीवन पद्धति है, अगर सिद्धारमैया हिंदू है तो वो गौ-मांस खाने की पैरवी क्यों करते हैं, जब राज्य में हमारी सरकार थी तो हम यहां गो-संरक्षण के लिए विधेयक लाए थे लेकिन कांग्रेस ने उसे आगे नहीं बढ़ने दिया। यही उनके झूठेपन को साबित करने के लिए काफी है।

कांग्रेस पार्टी देश के लिए बोझ है-
CM योगी आदित्यनाथ ने कहा कि धर्म और जाति के नाम पर हम लोगों को नहीं बांटते हैं, बल्कि ये काम कांग्रेस करती है, वो ही लोगों को जाति में बांटना चाहती है, वो पार्टी देश के लिए बोझ है, उसकी भ्रष्ट्र नीतियो के ही कारण ही आज कर्नाटक का विकास रूक गया है। योगी ने अपने पूरे भाषण में हिंदुत्व के ही बारे में लोगों को बोला।

कर्नाटक ऊर्जा का प्रतीक है -
UP के CM ने कहा कि कर्नाटक ऊर्जा का प्रतीक है, यहीं के जंगलों में भगवान राम को बजरंगबली ने सही राह दिखाई थी, जब सीता मईया का अपहरण हो गया था, कर्नाटक में जो भगवान मंजूनाथ के नाम से जाते हैं , वो ही गोरक्षनाथ जी हैं, ये पावन धरती है, जहां के कण-कण में आस्था और विश्वास है लेकिन सियासी ताकतों ने यहा जाति-धर्म के नाम पर केवल नफरत के बीज बोए हैं, कांग्रेस अवसरवादी काम करती हैं, तभी तो गुजरात चुनाव के पहले राहुल गांधी को बार-बार मंदिर जाना पड़ा।

मठ का दौरा महत्वपूर्ण है -
बता दें कि इससे पहले कर्नाटक पहुंचने पर योगी आदित्यनाथ ने निर्मलानंद स्वामी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा, जब भी मैं कर्नाटक आता हूं, मैं इस मठ का दौरा जरुर करता हूं।

1 महीने के अंदर कर्नाटक में CM का दूसरा दौरा -
ज्ञात हो कि यह योगी आदित्यनाथ का 1 महीने के अंदर कर्नाटक का दूसरा दौरा है। इससे पहले पिछले वर्ष दिसंबर माह के दौरान भी उन्होंने हुबली में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा था।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top