होम कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों से मुठभेड़ शुरू

जम्मू कश्मीर

कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों से मुठभेड़ शुरू

श्रीनगर ! कश्मीर के पुलवामा जिले के बातपोरा गाँव में आतंकवादियों एवं सुरक्षाकर्मियों के बीच आज शाम मुठभेड़ शुरू हो गयी।आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि गाँव में आतंकवादियों की उपस्थिति की खुफिया सूचना मिलने पर राष्ट्रीय रायफल्स एवं जम्मू कश्मीर पुलिस ने संयुक्त अभियान की शुरुआत की।

कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों से मुठभेड़ शुरू

श्रीनगर !   कश्मीर के पुलवामा जिले के बातपोरा गाँव में आतंकवादियों एवं सुरक्षाकर्मियों के बीच आज शाम मुठभेड़ शुरू हो गयी।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि गाँव में आतंकवादियों की उपस्थिति की खुफिया सूचना मिलने पर राष्ट्रीय रायफल्स एवं जम्मू कश्मीर पुलिस ने संयुक्त अभियान की शुरुआत की। सुरक्षाकर्मी जब गाँव केे एक विशेष इलाके से गुजर रहे थे तभी आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से उनपर गोलीबारी शुरू कर दी।
उन्होंने कहा कि अंधेरा घना हो जाने के कारण अभियान को अभी रोक दिया गया है तथा अतिरिक्त सुरक्षाबलों की मदद से भागने के सभी रास्तों की नाकेबंदी कर दी गयी है। उन्होंने बताया कि वहाँ दो या तीन आतंकवादी होने की आशंका है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top