होम केदारनाथ ने पहले ही दिन की शानदार कमाई

बॉलीवुड

केदारनाथ ने पहले ही दिन की शानदार कमाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ इस शुक्रवार को रिलीज़ हो ही गई है। हाल ही में ऐसा सुनने में आया है की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। सूत्रों की माने तो इस फिल्म ने पहले दिन में ही करीब 5 se 7 करोड़ की कमाई कर ली है।

केदारनाथ ने पहले ही दिन की शानदार कमाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ इस शुक्रवार को रिलीज़ हो ही गई है। हाल ही में ऐसा सुनने में आया है की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। सूत्रों की माने तो इस फिल्म ने पहले दिन में ही करीब 5 se 7 करोड़ की कमाई कर ली है। जी हाँ.इस कमाई को अच्छा  माना जा रहा है।  इसके साथ ही सारा अली खान की एक्टिंग की भी हर जगह तारीफ हो रही है। 

हाल ही में फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट से फिल्म की पहले दिन की कमाई बताई है। सूत्रों के मुताबिक केदारनाथ ने पहले दिन 7.25 करोड़ की कमाई कर ली है। इसके साथ ही इस फिल्म को दर्शकों से मिश्रित व्यूज मिल रहे हैं। सबसे ज्यादा तो सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की एक्टिंग की तारीफ की जा रही है। वैसे सारा की एक्टिंग की तारीफ तो ट्रेलर आने के बाद से ही हो रही हैं। आपको बता दें इस फिल्म को 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। 

इस फिल्म का कुल बजट 60 करोड़ का बताया जा रहा है, हालाँकि आज और कल का दिन फिल्म के लिए बेहद खास होने वाला है और देखना ये है कि वीकेंड पर केदारनाथ अपने नाम कितनी कमाई कर पाती है। आपको बता दें इसी महीने सारा अली खान की दूसरी फिल्म सिम्बा भी रिलीज़ होने वाली हैं। ऐसे में सारा के लिए साल का आखिरी महीना बहुत खास बनने वाला है। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top