उत्तर प्रदेश

खाकी हुई दागदार, MMS बनाकर सात साल तक किया रेप

खाकी हुई दागदार, MMS बनाकर सात साल तक किया रेप

खाकी हुई दागदार, MMS बनाकर सात साल तक किया रेप

Photo

मेरठ के पुलिस विभाग महिलाओं की सुरक्षा और मदद की बात करती है उसी पुलिस विभाग का दामन आज दागदार हुआ है। यहां पुलिस विभाग का एक दरोगा अपने ही विभाग की एक महिला कॉन्स्टेबल के साथ पिछले सात सालों से रेप की वारदात को अंजाम दे रहा था। आरोपी दरोगा ने महिला कॉन्स्टेबल का आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया था जिसके बाद महिला बदनामी के डर से किसी से शिकायत नहीं कर पा रही थी। लेकिन इन सब से आजिज पीड़ित कॉन्स्टेबल ने हाल ही में एसएसपी मंजिल सैनी से मुलाकात पूरा घटनाक्रम बताया।

पिछले साल दीवाली पर कार में किया रेप
पीड़िता ने बताया कि 2017 में दीपावली के आसपास इंस्पेक्टर लोकेन्द्र पाल सिंह ने उसे किसी बहाने से हॉस्टल के बाहर बुलाया और फिर कार में बैठने के लिए कहा। इस पर जब महिला कॉन्स्टेबल ने जब इनकार किया तो दरोगा ने पिस्टल लगाकर गोली मारने की धमकी दी और जबरदस्ती कार में बैठा लिया। इसके बाद आरोपी ने थाना सिविल लाइन्स क्षेत्र स्थित मेघदूत पुलिया में कार रोककर अंदर ही रेप किया। साथ ही किसी को कुछ बताने पर गोली मारने की धमकी भी दी।

2011 से लगातार कर रहा है यौन शोषण
बताया जा रहा है कि ये महिला कॉन्स्टेबल वैसे तो बुलंदशहर की रहने वाली है और हाल में मेरठ में तैनात है। ये वर्ष 2011 में यूपी पुलिस में आरक्षी पद पर भर्ती हुई थी। उसकी मुलाकात वर्तमान में मुरादाबाद में तैनात इंस्पेक्टर लोकेंद्रपाल से 2010 में बुलंदशहर में हुई थी। आरोपी इंस्पेक्टर ने एक दिन उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोश होने पर रेप किया था। आरोप है कि तभी से वह उसका यौन शोषण कर रहा है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top