मोबाइल्स

जानें WhatsApp के जल्द शुरू होने वाले इन 5 नए फीचर्स के बारें में

जानें WhatsApp के जल्द शुरू होने वाले इन 5 नए फीचर्स के बारें में

जानें WhatsApp के जल्द शुरू होने वाले इन 5 नए फीचर्स के बारें में

Photo

WhatsApp अपने यूजर्स के लिए बेहतर सेवा प्रदान करने की तैयारी में लगा हुआ है।  जल्द ही WhatsApp अपने यूजर्स के लिए कुछ नए फीचर लाने की तैयारी कर रहा है. WhatsApp पर आप जल्द ही स्टेटस में विज्ञापन, प्राइवेट रिप्लाई, स्टीकर जैसे फीचर का इस्तेमाल कर सकेंगे। WhatsApp अपने यूजर्स के लिए पांच नए फीचर शुरू करने जा रहा है।  इन नए फीचर की मदद से यूजर WhatsApp पर ग्रुप चैट के अंदर प्राइवेट रिप्लाई कर सकेंगे। रिप्लाई फीचर पर मैसेज करने से दूसरा यूजर्स आपके मैसेज को नहीं पढ़ पाएगा। 

इसके अलावा WhatsApp पर जल्द ही आपको विज्ञापन देखने को मिलेंगे। WhatsApp स्टेटस के अंदर आपको विज्ञापन दिखाई दे सकते हैं।  इसके साथ ही WhatsApp चैटिंग को बेहतर बनाने की योजना पर भी काम किया जा रहा है।  WhatsApp चैटिंग को मैंसेजर की तरह बनाया जा रहा है. इसमें आप मैंसेजर की तरह स्टीकर भी भेज सकेंगे। 

इतना ही नहीं WhatsApp पर जल्द ही आपको वेकेशन मोड और साइलेंट मोड का फीचर भी मिलेगा। WhatsApp इस पर काम कर रहा है।  इसकी मदद से आप अपनी छुट्टियों का पूरा आनंद ले सकेंगे।  इसके साथ ही इसकी मदद से आप किसी चैट को आर्काइव भी कर सकते हैं।  इसके साथ ही WhatsApp पर ट्विटर और यूट्यूब की तरह डार्क मोड का फीचर भी शुरू किया जा रहा है. हालांकि कहा ये भी जा रहा है कि कुछ यूजर्स के पास ये फीचर आ भी चुका है। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top