उत्तर प्रदेश

मदरसा मामला : आधी रात लड़कियों को मोबाइल में ब्‍लू फिल्‍म दिखाकर करता था छेड़खानी

मदरसा मामला : आधी रात लड़कियों को मोबाइल में ब्‍लू फिल्‍म दिखाकर करता था छेड़खानी

मदरसा मामला : आधी रात लड़कियों को मोबाइल में ब्‍लू फिल्‍म दिखाकर करता था छेड़खानी

Photo

लखनऊ। UP की राजधानी लखनऊ स्थित सआदतगंज के एक मदरसे में यौन शोषण का मामला सामने आने के बाद उसके मैनेजर तैय्यब जिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आपको बता दे कि इससे पहले शुक्रवार को छापेमारी के बाद पुलिस ने मदरसे के संचालक को लड़कियों के बयान के आधार पर गिरफ्तार किया गया था और वहां से 51 लड़कियों को मुक्त कराया गया।

पीडि़ता ने सुनाई आपबीती-

मिडिया से बातचीत में एक पीडि़ता ने आपबीती सुनाते हुए कहा कि मो. तैय्यब जिया गलत आदमी है। रात में खाना खाने के बाद जब आधी लडकियां सोने के लिए कमरे में चली जाती थी। तब उनमें एक लड़की को बहाने से बुलाकर दूसरे कमरे में लेकर जाते थे। उसके बाद अपना मोबाइल ऑन करके नाचने के लिए कहा जाता था। फिर उनके साथ छेड़छाड़ होती थी। विरोध करने पर उसके साथ पिटाई करते थे । साथ ही मोबाइल में गन्दी क्लिप रखता था। उसे दिखाकर लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करता था। उसने अपने मोबाइल में कुछ छात्राओं की तस्वीर भी खींची हुई थी।वह उन्हें फोटो वायरल करने की धमकी देकर उनके साथ मनमर्जी करने के लिए मजबूर करता था। जो लड़की विरोध करती, उसे फोटो वायरल करने की धमकी देकर चुप करा देता था।

मोबाइल में दिखाता था ब्लू फिल्म-

आपको बता दे कि लखनऊ स्थित सआदतगंज के मदरसे में परिजनों से बात करने की इजाजत नहीं थी। अगर किसी लड़की के पैरेंट्स उनसे मिलने के लिए मदरसा में आ जाते थे, तो मदरसा में एग्जाम चलने का बहना बनाकर मिलने से रोक दिया जाता था।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top