मिर्च मसाला

मर्दों ने मुझे अपनी सोच के आधार पर जज किया : मंदिरा बेदी

मर्दों ने मुझे अपनी सोच के आधार पर जज किया : मंदिरा बेदी

मर्दों ने मुझे अपनी सोच के आधार पर जज किया : मंदिरा बेदी

Photo

नई दिल्ली. मशहूर अभिनेत्री मंदिरा बेदी अपने बेबाक बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। अक्सर अपनी तस्वीरें, वीडियों और ड्रेस को लेकर ट्रोल होने वाली मंदिरा बेदी ने इस बार ट्रोल होने पर ही विवादित बयाने दे डाला है। अभिनेत्री ने कहा ने ट्विटर पर ट्रोल होना, एक तरह से हमारे ऊपर हमले जैसा है। मुझे लगता है कि भारतीय मर्द काफी डरपोक किस्म के इंसान होते हैं, जो खुलकर सामने तो कुछ कह नहीं पाते हैं इसलिए वो सोशल मीडिया को हथियार बना लेते हैं।

मर्दों ने मुझे अपनी सोच के आधार पर जज किया 

एमटीवी के एक टॉक शो मे बात करते हुए मंदिरा ने कहा कि मेरे पास एक-दो नहीं बल्कि पचास ऐसे उदाहरण हैं, जिनमें मैं बता सकती हूं कि मर्दों ने मुझे अपनी सोच के आधार पर जज किया, जबकि ऐसा करने का उनके पास कोई अधिकार नहीं था ।

कास्टिंग काउच पर भी मंदिरा ने कही थी विवादित बात

 आपको बता दें कि इससे पहले कास्टिंग काउच पर भी मंदिरा का एक चौंकाने वाला बयान सामने आया था। मंदिरा ने कहा था कि वाकई में कास्टिंग काउच एक दंश है लेकिन इस मामले में कभी भी सिर्फ एक ही की गलती नहीं होती है, अक्सर इस तरह के मामले में दोनों पक्ष शामिल होते हैं इसलिए केवल एक के ऊपर सारा दोष मढ़ देना सरासर गलत है। मंदिरा का कहना है कि वह इस इंडस्ट्री में लंबे समय से हैं और उनसे आज तक किसी ने इस तरह के फेवर की बात नहीं की है , अक्सर लोग आरोप लगाते हैं कि उनके साथ काम देने के बहाने शोषण किया गया लेकिन ये संभव नहीं है, इस मामले में दोनो पक्षों की सहमति होती है, काम हो जाने के बाद एक के ऊपर दोष मढ़ देना गलत है, ये सब कुछ एक तरफा नहीं होता है।

आपको बता दे कि मंदिरा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी। टीवी की 'शांति' के नाम से विख्यात मंदिरा आज एक जाना पहचाना नाम है। उसके बाद वो कुछ फिल्मों में भी नजर आयी लेकिन बात नहीं बनीं सो मंदिरा ने अपनी छवि बदली और पहली क्रिकेट की महिला होस्ट बनीं जिसके बाद वो कामयाबी के शिखर पर पहुंच गई।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top