राष्ट्रीय

मोदी जी, प्लीज सलमान को छोड़ दीजिए......

मोदी जी, प्लीज सलमान को छोड़ दीजिए......

मोदी जी, प्लीज सलमान को छोड़ दीजिए......

Photo

नई दिल्ली. जोधपुर कोर्ट से लेकर मुंबई में सलमान के घर तक, हजारों फैंस की भीड़ लगी हुई है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस सलमान की रिहाई की कामना कर रहे हैं। एक नन्हीं सी बच्ची ने तो सलमान की रिहाई के लिए सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगा दी है। ये बच्ची प्रधानमंत्री से कह रही है कि, 'मोदी जी, प्लीज सलमान खान को छोड़ दीजिए।

बच्ची ने कहा, 'मोदी जी, सलमान को...

' सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने 5 अप्रैल को 20 साल पहले पुराने मामले में 5 साल की सजा सुनाई है। इस सजा ने उनके लाखों फैंस का दिल टूट गया है। इन फैंस में छोटे बच्चे भी हैं जिनके सलमान फेवरेट हैं। एक बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है जिसमें बच्ची पीएम नरेंद्र मोदी से सलमान की रिहाई की गुहार लगा रही है। इसमें वो कहती है, 'मोदी जी, प्लीज सलमान खान को छोड़ दीजिए। वो मेरे फेवरेट हैं और मैं उनसे शादी करना चाहती हूं। प्लीज.. प्लीज.. प्लीज।' सलमान के फैंस का कहना है कि इस बच्ची की गुहार सुनी जाए। जिसका रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

शनिवार तक टली जमानत याचिका पर सुनवाई 

सलमान को साल 1998 में जोधपुर में फिल्म 'हम साथ-साथ है' कि शूटिंग के दौरान काला हिरण का शिकार मामले में 5 साल की सजा सुनाई गई है। इस मामले में बाकी आरोपी सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम को बरी कर दिया गया है, वहीं सलमान को 5 अप्रैल की रात जेल में बितानी पड़ी। उनकी जमानत याचिका पर आज सुनवाई होनी थी लेकिन उसे शनिवार तक के लिए टाल दिया गया है।
 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top