होम नैना देवी के पास यूपी के श्रद्धालुओं से भरी बस हिमाचल पलटी, 15 घायल

उत्तर प्रदेश

नैना देवी के पास यूपी के श्रद्धालुओं से भरी बस हिमाचल पलटी, 15 घायल

उत्तर प्रदेश से देवी दर्शनों को हिमाचल आये श्रद्धालुओं की एक बस सोमवार को जिला बिलासपुर के प्रसिद्ध तीर्थस्थल नैना देवी के पास पलट गई जिससे 15 श्रद्धालुओं के घायल होने की खबर है। मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के श्रद्धालुओं को लेकर चल रही बस नैना देवी के पास उस समय पलट गई

 नैना देवी के पास यूपी के श्रद्धालुओं से भरी बस हिमाचल पलटी, 15 घायल

शिमला. उत्तर प्रदेश से देवी दर्शनों को हिमाचल आये श्रद्धालुओं की एक बस सोमवार को जिला बिलासपुर के प्रसिद्ध तीर्थस्थल नैना देवी के पास पलट गई जिससे 15 श्रद्धालुओं के घायल होने की खबर है। मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के श्रद्धालुओं को लेकर चल रही बस नैना देवी के पास उस समय पलट गई जब चालक यहां तीखे मोड़ पर अपना नियंत्रण खो बैठा। यह लोग ज्वालादेवी व कांगड़ा के बाद नैना देवी में दर्शनो को जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही बस हादसे का शिकार हो गई जिससे अफरातफरी फैल गई। पास-पड़ोस के लोगों ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। हादसे में करीब 15 लोगों को चोटें लगी हैं। मौके पर मेला अधिकारी अनिल चौहान पुलिस बल सहित पहुंचे और राहत कार्यों को अंजाम दिया जा रहा है। श्रद्धालुओं को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा जा रहा है। प्रशासन ने श्रद्धालुओं को सुरक्षित घर वापिसी में सहयोग का भरोसा दिया है।
 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top