अंतर्राष्ट्रीय

फिल्मों में नई लड़कियों को न्यूड सीन के लिए किया जाता है मजबूर : सिएरा पेटन

 फिल्मों में नई लड़कियों को न्यूड सीन के लिए किया जाता है मजबूर : सिएरा पेटन

फिल्मों में नई लड़कियों को न्यूड सीन के लिए किया जाता है मजबूर : सिएरा पेटन

Photo

 न्यूड सीन को लेकर हॉलीवुड की मशहूर फिल्म अदाकारा सिएरा पेटन ने खुलासा किया कि फिल्मों की दुनिया में आने वाली हर लड़की को इसका सामना करता है और ये बहुत दुखद है। अमेरिकी अखबार द वॉशिंगटन रिपोर्ट को दिए गए इंटरव्यू में सिएरा पेटन ने बताया उन्हें सिर्फ 18 साल की उम्र में ही मशहूर अभिनेता स्टीवन सीगल के साथ काम करने का मौका मिला था लेकिन उसकी उन्हें कीमत चुकानी पड़ी।

फ्लाइट में पता चला न्यूड सीन करना है
 सिएरा ने आगे बताते हुए कि वो स्टीवन सीगल के साथ काम करने को लेकर बहुत खुश थी। लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर ने उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं दिखाई थी। सिएरा ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए उन्हें रोमानिया जाना था। वो फ्लाइट में थीं तब उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी। सिएरा ने बताया कि जब उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट देखी तो वो चौंक गई क्योंकि फिल्म में उन्हें एक जगह नहाने के बाद बिल्कुल न्यूड ही बाहर आना है। स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद उनकी दिल की धड़कन बढ़ गई। उन्हें समझ में नहीं आ रहा था कि वे इस न्यूड सीन को कैसे करेंगी। वो फिल्म के सेट पर भी किसी को नहीं जानती थी साथ ही उनके पास इतने पैसे भी नहीं थे कि वो इंटरनेशनल कॉल पर किसी से बात कर सके। सिएरा ने आगे बताया कि फिर उन्होंने हिम्मत करके इस बारे में फिल्म के हीरो स्टीवल सीगल के साथ बात करने का फैसला किया। स्टीवल सीगल ने उन्हें बात करने के बाद बाहर भेज दिया और कुछ देर बाद पूरे स्टाफ को बुलाया।और कहा कि ये लड़की क्या सही में न्यूड सीन कर रही है? क्या इसके सिर्फ टॉप उतारने से काम नहीं चल जाएगा। सिएरा ने बताया कि इतना कहने के बाद ही एक स्टाफ उनपर चिल्लाने लगा कि तुम्हे पता है कि हमने तुमपर कितने पैसे दांव लगाए हैं? और फिर उन्हें इस फिल्म में मजबूरन न्यूड सीन करना पड़ा हालांकि स्क्रिप्ट थोड़ी छोटी हो गई थी।

सिएरा ने आगे बताया कि ये सिर्फ उनके साथ ही नहीं हुआ है। फिल्म की दुनिया में आने वाली लगभग हर अभिनेत्री को शुरूआत में न्यूड सीन के लिए मजबूर किया जाता है। यहां तक कि कई बार उन्हें प्रोड्यूसर और डॉयरेक्टर्स से गाली-गलौज और धमकियों का भी सामना करना पड़ता है। आपको बता दें कि सिएरा पेटन से पहले मशहूर सलमा हयाक ने भी आरोप लगाया था कि उन्हें प्रोड्यूसर हार्वे वींस्टन ने कहा था कि अगर वो एक अन्य महिला के साथ लेस्बियन न्यूड सीन नहीं देगी तो वे उनकी फिल्म फ्रीडा का प्रोडक्शन ही बंद कर देंगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top